पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस लापरवाह:मुरलीगंज-मधेपुरा एनएच-107 पर बेंगा पुल के समीप हुई घटना, ट्रक का गुल्ला टूटा, 10 घंटे तक लगा जाम

मुरलीगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुरलीगंज-मधेपुरा एनएच-107 पर शुक्रवार को करीब 10 घंटे जाम लग गया। जानकारी के अनुसार मुरलीगंज-मधेपुरा मुख्य मार्ग पर बेंगा पुल के समीप गड्‌ढा में शुक्रवार की मध्यरात्रि मक्के से भरे एक ट्रक का गुल्ला टूट गया। इस कारण सड़क जाम की स्थिति बनी। इसके कारण लगे जाम से घंटों तक आवागमन बाधित रहा। जाम लगने के बाद सुबह से धीरे-धीरे गाड़ियों की कतार लगनी शुरू हो गई।

मुख्य मार्ग होने के कारण कुछ ही देर में यहां दोनों तरफ से गाड़ियों की कतार लग गई। जाम के कारण दोपहर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। बताया गया कि मकई लोड ट्रक मुरलीगंज- मधेपुरा मुख्य मार्ग होकर गुजर रहा था। इसी दौरान बेंगा पुल के समीप ट्रक चालक ने बैक करने की कोशिश की। इस दौरान ट्रक का चक्का गड्‌ढा में जाने से गुल्ला टूट गया। इससे ट्रक सड़क के बीचोंबीच हो गया।

दोनों किनारे से वाहनों का परिचालन बंद हो गया। जाम की वजह से लोग करीब 10 घंटे तक परेशान हुए। इसके बाद दूसरे ट्रक पर मकई को अनलोड कराकर उक्त ट्रक को हटाया गया। सुबह पांच से दोपहर तीन बजे तक सड़क पर जाम लगा रहा। इस बीच बारिश के बीच सड़क जाम में फंसे यात्री बिलबिलाते रहे। जाम से आमलोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। सड़क पर पैदल चलने में भी परेशानी हो रही थी। बड़े वाहन तो दूर दोपहिया वाहनों का भी चलना मुश्किल रहा। एक तरफ बेंगा पुल से दुर्गा स्थान चौक तो दूसरी तरफ मीरगंज चौक तक सैंकड़ों वाहनों की लंबी कतार लग गई। सड़क जाम हटवाने के प्रति स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस लापरवाह बनी रही।

खबरें और भी हैं...