पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:सहरसा ने कटिहार को 45 रन से हराया

मुरलीगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सहरसा की टीम निर्धारित ओवर में सात विकेट खोकर 217 रन बनाई

शहर के बीएल इंटर स्तरीय स्कूल मैदान पर शनिवार को एवेंजर्स इलेवन के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। उद्घाटन सत्र के दौरान अतिथियों एवं खिलाड़ियों ने सुशांत सिंह राजपूत के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दो मिनट का रखा। इसके बाद समाजसेवी श्याम आनंद के द्वारा फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन मैच सहरसा और कटिहार के बीच खेला गया। टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सहरसा की टीम निर्धारित ओवर में सात विकेट खोकर 217 रन बनाई। जवाबी पारी खेलने को उतरी कटिहार की टीम 19वें ओवर में 172 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मैच के अंपायर नीरज कुमार बंटी और नितेश सिंह थे। कमेंट्री प्रद्युम्न कुमार, गुंजन साह और बच्चन कुमार ने किया। इस मौके पर बीएल हाईस्कूल के एचएम राजेश कुमार, दुर्गानंद प्रसाद, पार्षद प्रतिनिधि सुजीत कुमार शास्त्री भी थे।

बिहारीगंज ने मंगवार को 121 रन से हराया
उदाकिशुनगंज |
उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यायल गंगौरा में जूनियर स्टार क्रिकेट क्लब गंगौरा के तत्वावधान में उद्घाटन मुकाबला बिहारीगंज और एसके इलेवन मंगवार टीम के बीच खेला गया। जिसमें मंगवार टीम के कप्तान सोनू ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बिहारीगंज की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 270 रन बनाई। वकार 50 , सूरज 51 , बंटी ने 52 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी एसके इलेवन मंगवार की टीम 17 ओवर में 149 रन पर सभी विकेट गंवा दी। मंगवार टीम के राहुल ने 50 रन बनाए। मुख्य अतिथि मोहनपुर पंचायत की मुखिया कल्पना देवी, पैक्स अध्यक्ष नवीन कुमार मेहता, मुखिया प्रतिनिधि संजय दास ने संयुक्त रूप से फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया। स्कोरर की भूमिका में विकास और उद्घोषक की भूमिका में चीकू सिंह थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें