पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:प्रदेश सरकार प्रत्येक माह दे निश्चित मानदेय: कुमारी भारती

मुरलीगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांगों को लेकर ममता कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जताया विरोध

मुरलीगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को ममता कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों के लिए एकजुट होकर आवाज बुलंद करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर संघ की अध्यक्ष कुमारी भारती एवं सचिव बिमला देवी ने विरोध प्रकट करते हुए कहा कि सरकार हम लोगों के साथ नाइंसाफी कर रही है।

ममता कार्यकर्ताओं के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। हमें प्रोत्साहन राशि नहीं चाहिए, हमलोगों को प्रत्येक महीने निश्चित मानदेय चाहिए। मानदेय का भुगतान समय पर किया जाए। सरकारी कर्मी का दर्जा दिया जाए तथा अवकाश प्राप्ति के बाद पेंशन की सुविधा दी जाए। कहा कि सेवाकाल में मृत्यु के उपरांत आश्रितों को सेवा का मौका दिए जाए।

अगर हमारी मांगें पूरा नहीं हुई तो हमलोग सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे। इस अवसर पर कुमारी भारती, गीता देवी, कंचन देवी, रीता देवी, प्रमिला देवी, सुनीता देवी, सुधा देवी, पार्वती देवी, शोभा कुमारी, आर्या कुमारी, मंजू देवी, लालो देवी, सुनीता देवी व रुना देवी सहित अन्य भी उपस्थित थीं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें