पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:बहन के घर जा रहे भाई की धारदार हथियार से हत्या

नरपतगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या की जानकारी मिलने के बाद चीत्कार करते परिजन। - Dainik Bhaskar
हत्या की जानकारी मिलने के बाद चीत्कार करते परिजन।
  • चकरदाहा का रहने वाला था युवक, जीभ भी काटी

प्रखंड क्षेत्र के पलासी पंचायत के चकरदाहा गांव के वार्ड सात में शुक्रवार को 22 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर शव को पोखर में फेंक देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया। घटना की खबर फैलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। जानकारी के अनुसार गांव के हीरालाल दास का इकलौता बेटा प्रकाश दास विगत दो दिनों से लापता था। उसके परिजन उसकी खोजबीन में जुटे हुए थे। शुक्रवार की सुबह जब गांव के कुछ बच्चे शौच के लिए पोखर के समीप गए तो शव को पोखर के पानी में देखकर हल्ला मचाया। हल्ला सुनते ही मृत युवक के परिजन वहां पर पहुंचे और शव को गड्ढे से बाहर निकाला। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। शव को देखने से पता चलता है कि युवक की निर्ममता से हत्या की गई। मुंह में धारदार हथियार से गोदा गया है जिससे जगह-जगह जख्म दिख रहा है। जीभ को भी चाकू से काट गया है। घटना की सूचना पर नरपतगंज थानाध्यक्ष एमए हैदरी समेत बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। फारबिसगंज डीएसपी राम पुकार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। मृतक के पिता हीरालाल दास ने बताया कि गांव में कुछ लोगों से पूर्व में उसका विवाद चला रहा था। परिजनों को आशंका है कि पूर्व के विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई होगी। परिजनों ने बताया कि मृतक युवक ठेला पर आइसक्रीम तथा सब्जी बेचने का काम किया करता था। वह पांच बहनों में अकेला भाई था।

बहन के घर जाने के लिए निकला था युवक
बुधवार की संध्या जब वह सब्जी बेच कर घर लौटा। इसके बाद वह अपने परिजनों को अपनी बहन के यहां डुमरिया जाने की बात कह कर घर से निकला था। उसके बाद से उसका मोबाइल भी बंद आने लगा। जब वह अपनी बहन के घर भी नहीं पहुंचा तो सभी परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। परिजनों को आपसी विवाद में उसकी हत्या की आशंका है। मौके पर पहुंचे डीएसपी ने परिजनों से बारी-बारी से बयान लिया तथा घटनास्थल के आसपास भी सर्च अभियान चलाकर मामले की छानबीन की। वहीं दूसरी ओर इकलौते बेटे की हत्या की घटना के बाद पूरे गांव में आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

जल्द ही घटना का किया जाएगा उद्भेदन
डीएसपी रामपुकार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है। सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा मृतक के मोबाइल खंगाले जाने के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...