पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट:बलुआ बाजार हरा फतेहपुर फाइटर ने लीग पर जमाया कब्जा

नरपतगंज24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टॉस कर फायनल मैच प्रारंभ करते आयोजक व उपस्थित खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
टॉस कर फायनल मैच प्रारंभ करते आयोजक व उपस्थित खिलाड़ी।
  • शंभू सौरभ को मैन ऑफ द मैच तो नौशाद को गेम चेंजर ऑफ द मैच का मिला पुरस्कार

नरपतगंज के फतेहपुर में आयोजित क्रिकेट लीग का फाइनल फतेहपुर फाइटर क्रिकेट क्लब ने जीता। फाइनल मैच में फतेहपुर फाइटर ने बलुआ बाजार को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। फाइनल मुकाबला में बलुआ बाजार के कप्तान कृष्ण कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 169 रन ही बनाये। बलुआ बाजार की ओर से मिथिलेश ने 5 चौके और 3 छक्के की मदद से सर्वाधिक 57 रनों की पारी खेली। जबकि कप्तान कृष्णा कुमार ने 30 रनों का योगदान दिया। फतेहपुर फाइटर की तरफ से एल के राजन ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में मात्र 20 रन देकर के 3 विकेट झटके जबकि शंभू सौरभ को 2 विकेट मिले। जवाब में उतरी फतेहपुर फाइटर क्रिकेट क्लब ने मात्र 15.2 ओवर में 3 विकेट खोकर 170 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। फतेहपुर की ओर से नौशाद ने सर्वाधिक नाबाद 52 और शंभू सौरभ ने नाबाद 48 रनों की पारी खेली। जबकि ओपनर सुबोध यादव ने 33 रनों का योगदान दिया, वहीं सरफराज ने 21 रन बनाए। इस तरह फतेहपुर फाइटर क्रिकेट क्लब सात विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल मैच को अपने नाम किया।

शंभू सौरभ मैन ऑफ द मैच
शंभू सौरभ को उसके ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच, जबकि नौशाद को उसकी शानदार बल्लेबाजी के लिए गेम चेंजर ऑफ द मैच के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया। विजेता टीम फतेहपुर फाइटर क्रिकेट क्लब के कप्तान कन्हैया कुमार को आगन्तुक अतिथियों द्वारा ट्रॉफी और नगद राशि देकर देकर पुरस्कृत किया। विजेता टीम बलुआ बाजार के कप्तान कृष्णा कुमार को रनर ट्रॉफी और नगद राशि दी गयी। मैच में अंपायरिंग का दायित्व सूरज नारायण यादव और सुरेश कुमार के द्वारा नवहन किया गया। टूर्नामेंट के दौरान कमेंट्री का दायित्व निभाने वाले राम किशोर कुमार, गुरुदेव कुमार और रुपेश ठाकुर को भी सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें