पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:शिक्षक ने झांसा देकर नाबालिग का किया यौन शोषण

नरपतगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नरपतगंज थाने में आरोपी शिक्षके खिलाफ प्राथमिकी

प्राइवेट शिक्षक ने कक्षा चार की 14 वर्षीय छात्रा के साथ 6 महीने तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। जब प्राइवेट शिक्षक की शादी दूसरे जगह लगने के बात पीड़िता को चला तो उसने शिक्षक से शादी करने की जिद की। जिस दिन आरोपी शिक्षक की शादी थी, उसी दिन में फ्रूटी में चूहे मारने की दवा लेकर आया और झांसा देकर उसे पिला दिया। बाद में उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। उसे इलाज कराया गया। पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी बातें बताई। इस मामले में नरपतगंज थाना में आरोपी शिक्षक मो. नफीस समेत उसके माता कमरुलिया खातून पिता मो. सलाम पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार लॉकडाउन में मदरसा बंद होने के कारण एक प्राइवेट शिक्षक पीड़िता के घर पढ़ाने आया करता था। धीरे-धीरे वह उसे शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। आरोपी शिक्षक ने उसे एक मोबाइल भी दिया। शिक्षक के माता पिता ने उसकी शादी दूसरे जगह लगा दी। जब लड़की के माता-पिता को यह जानकारी मिली तो पंचायत भी किया गया, लेकिन साजिश के तहत आरोपी शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को फ्रूटी में चूहे मारने की दवा पिलाकर जान लेने की कोशिश की।

शादी का झांसा दे 8 माह किया यौन शोषण दहेज में 3 लाख नहीं देने पर किया इनकार

अररिया | नरपतगंज के बसमतिया में 19 वर्षीय युवती के साथ गांव के ही युवक नसीम ने शादी का झांसा देकर 8 माह तक यौन शोषण करता रहा। युवती जब शादी के लिए दबाव बनाया तो वह टालमटोल करता रहा। बात पंचायत तक पहुंची तो युवक के परिजनों ने दहेज के तौर पर तीन लाख रुपए की मांग की।
युवती के परिजनों ने जब दहेज देने से इनकार किया तो युवक और उसके परिजनों ने दोनों की शादी कराने से इंकार किया। अंत में युवती महिला थाना अररिया में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में युवक के साथ चार अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया है कि बीते फरवरी माह में युवक उसके घर आया। उस समय उसके माता-पिता घर में नहीं थे। अकेली देखकर युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक उसके साथ 8 माह तक शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाता रहा। इस बीच वह युवक पर शादी के लिए दबाव बनाती रही। लेकिन युवक टाल-मटोल करता रहा। पिछले महीने जब घटना की जानकारी उनके माता-पिता को हुई तो पंचायत बैठाई गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें