पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नाथनगर में मां संग गंगा नहाने गया बच्चा डूबा, मौत; बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा

नाथनगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंकुश कुमार।

गोसाईंदासपुर में सात साल के बच्चे की गंगा में डूबने से माैत हाे गयी। वह अपनी मां के साथ गंगा नहाने के लिए गया था। इसी बीच वह गहरे पानी में चला गया। जब तक लाेग बच्चे काे पानी से निकालते, उसकी माैत हाे गयी थी।

जानकारी के अनुसार, गांव के महतो टोला के कोकन यादव का 7 साल का बेटा अंकुश कुमार रविवार की सुबह 7 बजे अपनी मां के साथ घर से 200 मीटर दूर गंगा नहाने गया था। उसकी मां नदी के किनारे कपड़ा साफ कर रही थी। इसी बीच अंकुश अपनी मां से नजर बचाकर नदी में नहाने चला गया। इसी दाैरान उसका पैर फिसल गया। बच्चे काे डूबता देख उसकी मां ने शाेर मचाया।

आसपास के ग्रामीण जब तक बच्चे काे पानी से निकालती, उसकी माैत हाे चुकी थी। बच्चे के पिता कोकन यादव ने बताया कि वह रोजाना की तरह मजदूरी करने के लिए भागलपुर गया था। इस बीच बच्चे की डूबने की सूचना मिली। अंकुश की माैत के बाद उसकी मां व परिजनाें का राे-राेकर बुरा हाल है। नाथनगर के इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

परिजनों के बयान पर घटना में यूडी केस दर्ज किया गया है। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा। मृत बच्चे के पिता की गरीबी काे देख जदयू नेता पप्पू मंडल, राजद नेता सच्चिदानंद शर्मा व समाजसेवी विजय यादव ने पांच-पांच हजार रुपए दिये। राजद नेता पप्पू यादव ने श्राद्धकर्म में आर्थिक सहयोग का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें