पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

किया निरिक्षण:शाहपुर क्वारेंटाइन सेंटर पर रह रहे प्रवासियों से डीएम ने ली भोजन की गुणवत्ता व सुविधाओं की जानकारी

नाथनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम प्रणव कुमार ने किया निरिक्षण

राघोपुर पंचायत के शाहपुर इंटरस्तरीय स्कूल स्थित क्वारेंटाइन सेंटर का शुक्रवार को डीएम प्रणव कुमार ने निरिक्षण किया। उन्होंने सेंटर में रहे प्रवासी मजदूरों का हाल चाल लिया और व्यवस्था की जानकाारी ली। डीएम ने खाने-पीने की व्यवस्था, साफ-सफाई के साथ-साथ शौचालय व स्वास्थ्य व बिजली की सुविधा की पड़ताल की।

इस दौरान भोजन कर रहे मजदूरों से खाने की गुणवत्ता के बारे में पूछा, तो उन्हें संतोषजनक जवाब मिला। इसके बाद उन्होंने किचन का भी मुआयना किया। इस बाबत डीएम ने बताया कि लगातार जिले के विभिन्न क्वारेंटाइन सेंटरों निरीक्षण किया जा रहा है। ताकि, यह सुनिश्चित किया जा सके कि इन सेंटरों में रह रहे प्रवासी मजदूरों कोई परेशानी या समस्या तो नहीं है।

अगर, किसी प्रकार की कोई कमी दिखती है तो संबंधित सेंटरों के नोडल पदाधिकारी व अन्य पदाधिकारियों को व्याप्त समस्याओं का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया जाता है। इस दौरान सदर एसडीओ आशीष नारायण, अपर अनुमंडल दंडाधिकारी, प्रशिक्षु आईएएस आशुतोष द्विवेदी, सीओ राजेश कुमार, बीडीओ राकेश कुमार सहित अन्य अफसर ओर कर्मी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें