पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाकू से हमला:नशेड़ी ने घर जा रहे युवक काे चाकू घाेंपा, गंभीर

नाथनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया

ललमटिया के नसरत खानी मोहल्ले में बुधवार की रात 9 बजे काली स्थान के समीप छज्जूपुर निवासी अरविंद मंडल पर एक नशेड़ी ने सिर पर कई बार चाकू से हमला किया। अरविंद गंभीर अवस्था में ललमटिया थाने पहुंचा, जहां से पुलिस ने उसे मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रूपेश नाम के युवक ने अरविंद काे चाकू मारा है। वह हमेशा गांजा के नशे में धुत रहता है। काली पूजा में भी उसने पूजा के स्थान के समीप बम फेंक दिया था। इस घटना के बाद ग्रामीण उसकी तलाश कर रहे थे। लेकिन वह अपने संबंधी के यहां छिप गया था। रात में अरविंद काली स्थान होकर अपने घर जा रहा था ताे रूपेश ने उसपर हमला कर दिया।

नशे में दाे लाेग गिरफ्तार
बबरगंज पुलिस ने शराब के नशे में तीनपुलिया निवासी रंजीत दास और बिट्टू कुमार को गिरफ्तार किया है। दोनों शराब पीकर अलीगंज चौक पर हंगामा कर रहे थे। ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराने पर दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें