रंगदारी का मामला:खरीदी जमीन तो बदमाशों ने मांगी दो लाख रंगदारी, तीन पर केस

नाथनगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाथनगर के सत्संग नगर में खरीदी है जमीन

नाथनगर थाना क्षेत्र के सत्संग नगर के पास जमीन खरीदने वाले दो लोगों से बदमाशों ने दो लाख की रंगदारी मांगी। बदमाशों ने रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। दोनों जमीन खरीदार मनसकामनानाथ चौक के श्यामसुंदर साह व लक्ष्मणबाग निवासी उदयकांत उपाध्याय ने दो नामजद समेत तीन पर केस दर्ज कराया है। इसमें गोसाईंदासपुर के उमेश रजक और अनाथालय रोड के मिश्रीचक निवासी उमाशंकर यादव को आरोपी बनाया गया है।

पीड़िताें ने पुलिस को बताया, दोनों ने सत्संग नगर के पास साढ़े चार कट्ठे जमीन का अलग-अलग प्लॉट खरीदा है। 15 मार्च को सरकारी अमीन ने जमीन मापी की तारीख तय की है। जब इसकी जानकारी उक्त बदमाशों को हुई तो उन्होंने हमसे दो लाख की रंगदारी मांगी। पुलिस केस करने से मना किया। जान से मारने और एससी-एसटी केस में फंसाने की धमकी दी।
जमीन पर जा रहे थे, रोक कर बदमाशों ने दी धमकी
उन्होंने बताया, रविवार सुबह करीब पौने 10 बजे वे दोनों जमीन पर जा रहे थे, तभी चंपापुर के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर उनका रास्ता रोका और जमीन मापी कराने से पहले रंगदारी मांगी। इस बीच धक्कामुक्की में बदमाश उमेश रजक व उमाशंकर यादव का चेहरा दिखा। मामले में नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...