पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अनियंत्रित हुए मैजिक ने बाइक पर सवार लिपिक को रौंदा, मौत

नाथनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कंझिया बाइपास की घटना, लोगों ने ड्राइवर को पीटकर पुलिस को सौंपा

मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के कंझिया बायपास मोड़ के पास सोमवार की शाम करीब 4 बजे सुल्तानगंज की तरफ जा रहे बीआर 53 जी 3297 नंबर की अनियंत्रित मैजिक ने बाइक सवार को रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके गले में टंगे आई कार्ड से मृतक की पहचान शाहकुंड के सजौर, फतेहपुर स्थित इंटर हाईस्कूल के लिपिक कपिलदेव राम (52) के रूप में हुई।

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि काफी दूरी तक बाइक के घिसटती रही। मृतक के दाहिने पैर के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर मौजूद रामपुरखुर्द के सरपंच पप्पू तांती ने स्थानीय लोगों की मदद से भाग रहे चालक को मैजिक समेत पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। तबतक लोगों ने चालक की जमकर धुनाई भी कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए लोगों के चंगुल से छुड़ाकर मैजिक चालक को गिरफ्तार कर लिया और बाइक व मैजिक को पुलिस ने जब्त किया है। गिरफ्तार चालक की पहचान लखीसराय जिले के कजरा थाना क्षेत्र के उड़ेन निवासी दीपक कुमार मांझी के रूप में हुई। उसने बताया कि एक ऑटो को बचाने के क्रम बाइक सवार के साथ हादसा हो गया। वहीं देर शाम थाना पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

सिकंदरपुर में किराये के मकान में रहते थे कपिलदेव
मृतक सुल्तानगंज स्थित नवादा के मूल निवासी थे और मिरजानहाट स्थित सिकंदरपुर में किराये के मकान में रहते थे। मृतक के बड़े बेटे मनीकमल त्रिमूर्ति ने बताया कि पिता कपिलदेव की चुनाव में प्रीजाइडिंग ऑफिसर की ड्यूटी लगी थी।

वे स्कूल के शिक्षकों के वेतन बिल लेकर व अन्य कार्यालय कार्य से डीईओ कार्यालय जा रहे थे। रास्ते में अनियंत्रित मैजिक की चपेट में आने से दुर्घटना के शिकार हो गए। मृतक दो पुत्र व तीन पुत्री के पिता थे। मामले में मधुसूदनपुर थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि मैजिक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों की लिखित शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें