पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:एसपी ने नौहट्टा में लिया सीमावर्ती इलाकों के मतदान केंद्रों का जायजा

नौहट्टा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला के पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह व चुनाव प्रेक्षक ने विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर सीमावर्ती इलाके के मतदान केंद्रों को नजदीक से देखा। उन्होंने उत्तरप्रदेश व झारखण्ड राज्य से लगे सुदूरवर्ती व पूर्व में उग्रवाद प्रभावित रहे मतदान केंद्र व गावों का दौरा भी किया।

एसपी सत्यवीर सिंह ने मतदाताओं का आह्वान किया कि वह अपने मताधिकार का इस्तेमाल जरुर करें। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि भयमुक्त, स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन कृत संकल्पित है। एसपी ने ग्रामीणों को आगाह किया कि गांव या आस पास अवैध शराब बेचने या बनाने का धंधा होता है,तो वह तत्काल सूचना दें।

उनके द्वारा दी जाने वाली सूचना को गुप्त रखा जायेगा। पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में किसी प्रकार का प्रलोभन शराब ,पैसा आदि देने का प्रयास अगर कोई करते हैं, तो तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचना दें। उन्होंने ग्रामीणों का आह्वान किया कि वह अपने मताधिकार का हर हाल में प्रयोग करें। उनका एक मत बहुमूल्य है। एसपी ने गांव के प्रबुद्ध लोगों से भी मिले। उन्होंने सुरक्षा के मद्देनजर कैमूर पहाड़ी क्षेत्र के विभिन्न मतदान केंद्र व कलस्टरों का निरीक्षण।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें