पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:तेजस्वी ने कहा- बिहार में युवा अब बदलाव चाहते हैं

नौहट्टाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नीतीश कुमार से राज्य का विकास नहीं होगा। राज्य सरकार हर मोर्चा पर विफल है। 15 वर्षों तक नीतीश कुमार ने सिर्फ बिहार के लोगों को ठगा है। वैश्विक महामारी कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों का सहारा बनने की बजाय सरकार ने मजदूरों से मुंह फेर लिया। सैकड़ों मजदूर ट्रेन में और सड़क दुर्घटना में मारे गए। हमारी सरकार बनेगी तो पहली कैबिनेट की बैठक में राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे। उक्त बातें नौहट्टा उच्च विद्यालय के परिसर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कही। तेजस्वी ने भाजपा और जदयू पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि 15 वर्षों में प्रदेश में सूई का भी एक कारखाना नहीं लग सका, लेकिन हमारी सरकार बनी तो प्रदेश में व्यापक रूप से कल-कारखाने लगाने की प्राथमिकता दी जाएगी।

नीतीश पर राजनीतिक धोखा देने का आरोप

तेजस्वी ने कहा कि युवा वर्ग हमारे साथ है। युवा बिहार में बदलाव चाहते हैं। मैं युवाओं का भविष्य संवार दूंगा। छात्रों को फार्म भरने का शुल्क नहीं लगेगा। परीक्षा केंद्र तक जाने व आने की मुफ्त सुविधा मुहैया कराई जाएगी। किसानों का ऋण माफ किया जाएगा। जीविका, आंगनबाड़ी, विकास मित्र को नियमित करने का आश्वासन दिया। वही तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर राजनीतिक धोखा देने का आरोप भी लगाया। उन्होंने शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन की वचनबद्धता दोहराई और जोर देकर कहा कि उनकी सरकार बनी तो कोई भेदभाव नहीं होगा। प्रत्याशी मुरारी प्रसाद गौतम को जीत का माला पहनाया। तेजस्वी ने पूर्व बीजेपी सांसद प्रतिनिधि राम प्रवेश पासवान को राजद की सदस्यता दिलाई। कार्यक्रम काे पूर्व मंत्री प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष सत्येंद्र दुबे राजद प्रखंड अध्यक्ष मुनीर अंसारी, संजय सिंह, रामचंद्र यादव, पददुम प्रसाद, हीराराम ने संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें