पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:शराब के साथ पकड़े गए दो बोलेरो सवार

नौहट्टा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय प्रखंड कार्यालय के सामने विधानसभा चुनाव को लेकर थाना चौक पर बनाया गया चेकपोस्ट पर वाहन जांच में सीआरपीएफ व स्थानीय पुलिस ने दो बोतल शराब के साथ ड्राइवर व एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि यूपी से एक बोलेरो में मुन्ना चौहान आ रहा था। थाना चौक पर नौहट्टा के सीओ बृज बिहारी कुमार सीआरपीएफ के सहायक समादेष्टा सुभाषचंद्र झा व अवर निरीक्षक पवन कुमार सिंह, एएसआई दिनेश प्रसाद ने जांच कर दी। गाड़ी से दो बोतल अंग्रेजी शराब पाया गया। सहायक समादेष्टा श्री झा ने बताया कि नौहट्टा थाना के दारानगर गांव के देवीपुर टोला के मुन्ना चौहान के साथ -साथ इलाहबाद का ड्राइवर संदीप कुमार कुशवाहा को भी गिरफ्तार कर बोलेरो के साथ थाना को सौंप दिया। थानाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया।

शराब के साथ धंधेबाज को किया गिरफ्तार

सूर्यपुरा/दावथ|सूर्यपुरा पुलिस में गुरुवार को दो गांव में छापामारी कर एक शराब धंधेबाज को 88 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस बल के जवानों ने थाना क्षेत्र के दो गांवों में छापेमारी किया। इसी क्रम में थाना क्षेत्र के अलीगंज टोला निवासी जगनारायण सिंह के घर से 180 एमएल का 88 बोतल क्रेजी रोमियो अंग्रेजी शराब के साथ धंधेबाज जगनारायण सिंह को गिरफ्तार किया गया है। जबकि धर्मागतपुर गांव से चंदन पासवान के घर छापेमारी कर 5 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है, जबकि भनक लगते ही धंधेबाज चंदन पासवान भाग गया।

अकाेढ़ीगाेला में शराब के साथ महिला पकड़ी गई

स्थानीय पुलिस ने बुधवार की देर रात मुख्य बाजार में छापेमारी कर एक महिला शराब धंधेबाज को अंग्रेजी, क्रेजी रोमियो व महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया है। वही पुलिस को देख महिला का पति फरार हो गया। थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात स्थानीय मुख्य बाजार के राकेश चौधरी उर्फ नोरा चौधरी के घर मे शराब बेचने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही महिला पुलिस सहित पुलिस के जवानों के साथ घर की घेराबंदी कर घर की तलाशी लिया गया। तलाशी के दौरान घर मे छिप कर बैठी महिला उर्मिला देवी के कमरे से अंग्रेजी शराब मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें