पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:ट्रक और स्कार्पियो के बीच आमने-सामने की टक्कर में बांका के व्यवसायी की मौत

नवगछिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच-31 पर सिंधिया मकंदपुर चौक के पास हुई दुर्घटना, स्कार्पियो के परखच्चे उड़े
  • मकंदपुर का बुजुर्ग भी घायल मायागंज अस्पताल में भर्ती

गोपालपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर रविवार सुबह साढ़े छह बजे मकंदपुर चौक के पास ट्रक और स्कार्पियो के बीच आमने-सामने की टक्कर में एक व्यवसायी की मौत हो गयी जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। मृतक की पहचान बांका जिले के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के कुमारपुर निवासी स्व. रामदेव प्रसाद चौधरी के पुत्र विनोद कुमार चौधरी (42) के रूप में की गयी। वहीं सिंधिया मकंदपुर निवासी नरेश शर्मा घायल हो गए। हादसे के बाद स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। विनोद का शव वाहन में बुरी तरह से फंसा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

वहीं घायल नरेश शर्मा को अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। विनोद चौधरी भागलपुर के लालकोठी में घर बना कर परिवार के साथ रहते हैं। उनका रेलवे में कैटरिंग का बिजनेस है और कटिहार में भी फूड प्लाजा नाम का होटल है।

पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। इसके बाद परिजन अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी वाहन छोड़कर फरार हो गए। ट्रक पर दो एक्स-रे मशीन लोड है। पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है। मामले की प्राथमिकी गोपालपुर थाने में दर्ज कर ली गयी है।

दो बेटियाें के सिर से उठ गया पिता का साया
विनोद की मौत के बाद दो बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया। पत्नी सोनी कुमारी, पुत्री रितिका व अंकिता का रो-रो कर बुरा हाल था। पत्नी ने बताया कि शनिवार को वे बिजनेस के सिलसिले में कटिहार गए थे। शाम को फोन किया था लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। रात 10 बजे विनोद की भाभी डॉ. अर्चना ने भी फोन किया था लेकिन विनोद कॉल रिसीव नहीं कर पाए थे। अस्पताल पहुंचे उनके बड़े भाई जयंत कुमार चौधरी, छोटा भाई रंजीत चौधरी समेत अन्य परिजन गहरे सदमे में थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें