पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का असर:बकरीद पर घरों में अदा की गई नमाज

नवगछिया/कहलगांव/पीरपैंती/ खरीक/ अकबरनगरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ त्योहार, मुस्तैद रही पुलिस
Advertisement
Advertisement

बकरीद का पर्व जिले में शांतिपूर्ण और भाईचारे के बीच संपन्न हुआ। बकरीद त्यौहार पर कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मुस्लिम भाईयों ने अपने-अपने घरों में बकरीद की नवाज अदा की। नवगछिया के वार्ड संख्या तीन सिमरा में जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शाहिद रजा, मो जावेद, फिरोज आलम, परवेज आलम, तबरेज आलम, शमशेर आलम, नौशेर आलम इलियास आलम सहित अन्य ने बकरीद की नवाज अदा कर एक दूसरे को बधाई दी। कहलगांव में नगरीय और ग्रामीण इलाको में भी लोगों ने घरों में नमाद अदा की। लोगों ने मुल्क को कोरोना की महामारी से निजात दिलाने के लिए खुदा से दुआ मांगी। पीरपैंती के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को फोन व वीडियो कॉलिंग कर बधाई दी गई। थाने की पुलिस विभिन्न चौक चौराहे और मस्जिदों पर तैनात रही।

कोरोना से निजात की मांगी गई दुआ
खरीक खानका ए आलिया फरिदिया मोहब्बतिया पहुंचकर लोगों ने सज्जादा नशीं हजरत अली कौनैन खॉ फरीदी एवं नायव सज्जादा नशीं हजरत मौलाना अली शब्बर खॉ फरीदी ईद-उल अजहा बकरीद की मुबारकबाद दी। नमाजियों ने अल्लाह ताला से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निजात पाने के लिए दुआ मांगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement