पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना कि होगी जांच:मजदूरों के क्वारेंटाइन में खर्च हुए 10 करोड़ की होगी जांच

भागलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 जून तक जिले में थे 120 से ज्यादा क्वारेंटाइन सेंटर
Advertisement
Advertisement

कोरोनाकाल में प्रवासियों को जिले के अंचल और ब्लॉक ठहराने के लिए बने 120 से अधिक क्वारेंटाइन सेंटर पर खर्च 10 करोड़ के बिल की जिला प्रशासन जांच कराएगा। मई के पहले सप्ताह से 15 जून तक 50 हजार मजदूर-प्रवासियों को ठहराने पर करीब 10 करोड़ खर्च होने का बिल आपदा प्रबंधन शाखा को मिला है। डीएम प्रणव कुमार ने सभी खर्च के बिलों की जांच के लिए कहलगांव, सदर, नवगछिया अनुमंडल में तीन जांच टीम बनाई है। हर टीम में चार-चार अफसर भी तैनात किए हैं। आपदा प्रबंधन शाखा के प्रभारी सीनियर डिप्टी कलेक्टर विकास कुमार कर्ण ने बताया, बिल में कोई गड़बड़ी तो नहीं है, इसलिए उसकी जांच कराई जा रही है। इसलिए जांच टीम में वित्त व लेखा से जुड़े अफसराें काे रखा गया है।

तीनाें अनुमंडल में जांच टीम में एसडीएम भी
तीनों अनुमंडल की जांच टीम में एसडीएम भी हैं। कहलगांव टीम में एसडीएम डीएओ, डीसीएलआर और अपर अनुमंडल पदाधिकारी हैं। भागलपुर में एसडीएम, वरीय काेषागार पदाधिकारी, डीसीएलआर भागलपुर, अपर अनुमंडल पदाधिकारी और नवगछिया की जांच टीम में एसडीएम, काेषागार पदाधिकारी, डीसीएलआर और अनुमंडलीय लाेक शिकायत निवारण पदाधिकारी हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement