पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हालात:दाे दिन में छह डाॅक्टर समेत, 870 पाॅजिटिव जिले के 12 कोरोना मरीजाें की थम गईं सांसें

भागलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नए संक्रमिताें में 181 शहरी क्षेत्र के, 868 लाेग स्वस्थ भी हुए, जिले का रिकवरी रेट अब 79.75% पर पहुंचा

एक और दाे मई काे जिले में छह डॉक्टर समेत 870 नए कोरोना मरीज मिले। इनमें 181 शहरी क्षेत्र के हैं। राहत की बात यह कि आइसोलेशन में रह रहे 868 मरीज पूरी तरह से ठीक भी हो गये। अब जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 19922 हाे गया है। इनमें 15889 मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या 3834 है। जिले का रिकवरी रेट अब 79.75 प्रतिशत हो गया है।

एक व दाे मई को काेराेना से जिले के 12 लाेगाें की माैत हाे गई। इनमें मेडिकल काॅलेज अस्पताल में 10 लाेगाें की माैत हाे गई जबकि कहलगांव प्रखंड के कलाधर मिडिल स्कूल अरार के शिक्षक 45 वर्षीय मो. खुर्शीद आलम की गाेड्डा के एक निजी अस्पताल में माैत हाे गई। दूसरी ओर एकचारी की 50 वर्षीया मीरा देवी की मायागंज लाते समय रास्ते में ही हाे गई। अब तक जिले के 217 लाेगाें की काेराेना से माैत हाे चुकी है।

मुंदीचक, मायागंज, पीरपैंती, नवगछिया व गाेपालपुर के मरीजाें की गई जान

मेडिकल काॅलेज अस्पताल में एक व दाे मई काे 17 कोरोना मरीजों की मौत हुई। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 1 मई को मायागंज अस्पताल में भागलपुर के 5 व बांका व किशनगंज के एक-एक मरीज की माैत हुई। जबकि 2 मई काे भागलपुर के 5, बांका व मुंगेर जिले के दाे-दाे और खगड़िया के एक मरीज की मौत हाे गई। भागलपुर के मुंदीचक के 60 साल के बुजुर्ग को 20 अप्रैल को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रविवार दोपहर 12 बजे उनकी मौत हो गयी। मायागंज निवासी 75 साल की महिला काे भी 20 अप्रैल को ही आईसीयू में भर्ती कराया गया था। दो मई की सुबह 10:55 बजे उनकी मौत हो गयी। पारसपुर, पीरपैंती के 55 साल के मरीज काे 23 अप्रैल को मेडिसिन वार्ड में भर्ती कराया गया था। शनिवार शाम छह बजे इलाज उनकी मौत हो गयी। नवगछिया के 60 साल के बुजुर्ग को शनिवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था, शनिवार की रात 8:10 बजे उनकी मौत हो गयी। गोपालपुर प्रखंड के गोसाईंगांव निवासी 40 साल का युवक की शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात काे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। दो मई काे रात 1:15 में उसकी माैत हाे गयी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें