पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्टेट बार कॉउंसिल ने लिया निर्णय:एडहॉक कमेटी में 15 और सदस्य किए गए शामिल

भागलपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्टेट बार कॉउंसिल ने भागलपुर डीबीए की एडहॉक कमेटी में 15 नए सदस्यों को शामिल किया है। ये पूर्व गठित 8 सदस्यों को मदद करेंगे। अब कमेटी के सदस्यों की संख्या बढ़कर 23 हो गयी है। स्टेट बार के कार्यालय सचिव अशोक कुमार ने सोमवार को जनरल बॉडी के निर्णय की जानकारी एडहॉक कमेटी, जिला जज, डीएम और एसएसपी को ईमेल से दी। कॉउंसिल ने एडहॉक कमेटी को ही चुनाव कराने और अपडेट ऑडिट कराने का काम पहली प्राथमिकता के रूप में करने को कहा है।

काउंसिल ने एडहॉक कमेटी के जनरल सेक्रेटरी को पांच और सदस्यों के नाम भी कमेटी में शामिल करने के लिए अधिकृत किया है। बार काउंसिल ने भंग कमेटी के महासचिव संजय कुमार मोदी और उनके समर्थन में एडहॉक कमेटी को काम नहीं करने देने वाले उन वकीलों पर भी कानूनी और अनुशासनिक कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। जिन्होंने उनके पूर्व में जारी निर्देशों को नहीं माना और लॉ एंड आर्डर को तोड़ा है।

एडहॉक कमेटी को कहा गया कि वे लॉ एंड आर्डर टूटने की स्थिति में जिला व पुलिस प्रशासन से उचित मदद ले सकते हैं। कउंसिल के निर्देश को नहीं मानने पर मोदी और उनके सहयोगियों का लाइसेंस जब्त होगा।

एडहॉक कमेटी में इन्हें किया गया शामिल
रमेश चंद्र चौधरी, विनोद यादव, राजेश कुमार, अनिल झा, गंगेश राय, डॉ. प्रशांत पासवान, अरुण कुमार सिंह, सुधाकर पांडे, राहुल तोमर, मो. सरफराज, इंद्रदेव सिंह, बबलू प्रसाद बादल, मो. फरीद और नवीन कुमार।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें