पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिरिक्त सजा:गांजा तस्करी करने में ड्राइवर काे 16 साल की मिली सजा, काेर्ट ने डेढ़ लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया

भागलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समस्तीपुर के मोहनपुर के राकेश को बुधवार को मुजरिम करार दिया गया था

गुवाहाटी से पिकअप वैन में अदरख की बाेरी के बीच छह क्विंटल गांजा ले जा रहे समस्तीपुर ले जा रहे वैन के चालक राकेश कुमार को गुरुवार को एडीजे 11 अतुलवीर सिंह ने गुरुवार काे 16 साल की कड़ी सजा सुनाई। उसपर डेढ़ लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया। अर्थदंड जमा नहीं करने पर दो साल की अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी।

समस्तीपुर के मोहनपुर के राकेश को बुधवार को मुजरिम करार दिया गया था। सरकार की ओर से एनडीपीएस एक्ट के स्पेशल पीपी श्रीधर सिंह ने कड़ी सजा की मांग की जबकि विपक्ष के वकील अभय कुमार सिंह ने कम सजा की मांग की। राकेश सजा सुनने के बाद रोता हुआ हाजत वापस आया। उसके परिजन भी फूट-फूट कर रोते रहे। उन्हाेंने आराेप लगाया कि असली तस्कर तो बाहर घूम रहा है। उसे पुलिस नहीं पकड़ रही है।

8 फरवरी, 2018 को मदरौनी चौक पर पकड़ा गया था

8 फरवरी 2018 को रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के मदरौनी चौक पर सहायक अवर निरीक्षक उपेंद्र मुखिया के नेतृत्व में गांजा के साथ तस्कर की गिरफ्तारी हुई थी। रंगरा थाने में मामले में केस दर्ज कराया गया था। गांजा अदरख की बोरी के नीचे छिपा कर लाया जा रहा था। पुलिस ने 6 क्विंटल 12 किलो गांजा बरामद किया था। शातिर राकेश ने पुलिस को चकमा देने के लिए अदरख लाद कर ले जाने की बात कही थी लेकिन पहले से मिली गुप्त सूचना के कारण पुलिस पार्टी ने अदरख की बोरियां उतरवानी शुरू की तो सारा भांडा ही फुट गया था। अंदर 14 पैकेट गांजा छिपा कर करीने से रखा गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें