चोर गिरोह का भंडाफोड़ / चोरी की 3 बाइक के साथ 2 गिरफ्तार, चुराई गई 8 बाइक का मिला सुराग

X

  • जोगसर पुलिस ने एक अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का किया भंडाफोड़

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

भागलपुर. जोगसर पुलिस ने एक अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी विनोद कुमार (नवटोलिया, भिट्‌ठी, सुल्तानगंज) और अनिल कुमार उर्फ पवन उर्फ पंकज (बंगलवा, लडैया रोड ओपी, मुंगेर) ने पूछताछ में कई अहम जानकारी पुलिस को दी है।

दोनों आरोपियों को शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस चोर गिरोह का सरगना ततवा यादव है, जो शहर में घूम-घूम बाइक चोरी करता है। गैंग में विनोद के अलावा संग्रामपुर के गोनय गांव का छोटू, गांगुली कुमार भी शामिल है।

मुंगेर के बंगलवा गांव निवासी अनिल उर्फ पवन चोरी की बाइक खरीदता है। अनिल चोरी की बाइक को शराब तस्करों को बेच जाता है। इन चुराई बाइकों से भागलपुर और मुंगेर जिले में शराब की तस्करी होती है। अगर बाइक पकड़ी भी जाती है तो तस्करों को पकड़े जाने का भय नहीं रहता है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि यह गैंग मशाकचक, आकाशवाणी चौक, नवयुग विद्यालय के आसपास, गौशाला मार्केट, हनुमान नगर, महात्मा गांधी रोड, कचहरी चौक, रजिस्ट्री ऑफिस, स्टेशन चौक से रोजाना बाइक चुराते हैं।

गैंग ने गिरफ्तार दोनों सदस्यों ने शहर से चुराई 8 बाइक के बारे में पुलिस को जानकारी दी है, जिसमें 3 बरामद हो गई है। यह तीनों बाइक अनिल कुमार के गांव मुंगेर के बंगलवा से बरामद हुई है। चोरी की एक बाइक 10 से 12 हजार में अनिल खरीदता है। गैंग का सरगना ततवा यादव अब तक पकड़ा नहीं गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना