पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नामांकन आखिरी दिन आज:जिले की पांच विधानसभा सीटों के लिए नाथनगर के राजद प्रत्याशी समेत 23 ने दाखिल किए पर्चे

भागलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए दूसरे चरण के तहत नामांकन के सातवें दिन गुरुवार काे जिले के पांच विधानसभा सीट के लिए 23 प्रत्याशियों ने पर्चे भरे। जिनमें नाथनगर के राजद प्रत्याशी अली अशरफ सिद्दीकी, पीरपैंती से भाजपा के बागी व पूर्व विधायक अमन पासवान आदि प्रमुख हैं।

भागलपुर से दाे, नाथनगर से आठ, पीरपैंती से पांच, गोपालपुर से छह और बिहपुर से दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके अलावा 12 लोगों ने नजारत रसीद कटाई। नामांकन का शुक्रवार को आखिरी दिन है। अब तक भागलपुर से 13 व नाथनगर से 17 प्रत्याशियाें ने नामांकन किया है।
किसने कहां से किया नामांकन
नाथनगर:
राजद प्रत्याशी अली अशरफ सिद्दिकी, निर्दलीय प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी माे. अकबर अली, द प्लुरल्स पार्टी की प्रत्याशी कुमारी आशा, भारतीय पार्टी लाेकतांत्रिक के उम्मीदवार अजय कुमार मंडल, निर्दलीय नराेत्तम श्रीवास्तव, जयकरण पासवान, संजय कुमार ने नामांकन किया है।
भागलपुर: बहुजन मुक्ति पार्टी से अधिवक्ता सहेंद्र प्रसाद साहू और निर्दलीय प्रत्याशी रंजीत कुमार चाैबे।
पीरपैंती: भाजपा के बागी पूर्व विधायक अमन कुमार, प्रबल पार्टी से उपेन्द्र पासवान, जाप से रविन्द्र कुमार दास, सबलोग पार्टी से राजेश पासवान और प्लुरल्स पार्टी से दिलीप कुमार।
गोपालपुर: जाप प्रत्याशी शबाना आजमी, निर्दलीय प्रत्याशी रुचि सिंह, अमृतेश सिंह, वंचित समाज पार्टी से प्रेमशंकर सिंह, प्लुरल्स से डॉ. संध्या कुमारी और पीपुल्स आफ इंडिया पार्टी से शंकर कुमार।
बिहपुर : जाप प्रत्याशी अजमेरी खातून व बहुजन समाज पार्टी से मो. हैदर अली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें