पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनावायरस:एनटीपीसी एसबीआई ब्रांच के 3 कर्मचारी समेत 24 संक्रमित, चुनाव में लगे 10 कर्मचारी भी पॉजिटिव

भागलपुर/कहलगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनटीपीसी के तीन कर्मचारी और उनके दो परिजनाें काे भी हुआ काेराेना

जिले में शुक्रवार काे काेराेना के 24 नए मरीज मिले हैं। एनटीपीसी के जीवन ज्योति अस्पताल में शुक्रवार को 48 लोगों की कोरोना जांच की गई। इसमें 12 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कहलगांव अनुमंडलीय अस्पताल के डीएस डॉ. विवेकानंद दास ने बताया कि संक्रमितों में एनटीपीसी एसबीआई शाखा के तीन कर्मचारी, एनटीपीसी के तीन कर्मचारी, उनके दो परिजन और चार अन्य लोग शामिल हैं।

एनटीपीसी एसबीआई के शाखा प्रबंधक ने बताया कि वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। उनके निर्देश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिले में शुक्रवार काे 5300 लाेगाें के सैंपल लिये गए। शहरी क्षेत्र के कंटेनमेंट जाेन में माेजाहिदपुर इलाके में 200 और मशाकचक इलाके में 81 के सैंपल लिए पर सभी की रिपाेर्ट निगेटिव आई। सीएस डाॅ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि मरीज की संख्या दुबारा बढ़ रही है।

चुनाव में लगे 10 कर्मचारी भी हो गए हैं पॉजिटिव
विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 28 अक्टूबर को सुल्तानगंज और कहलगांव विधानसभा सीटों पर हुई वाेटिंग में महिला आईटीआई से ईवीएम नहीं लेने वाले 15 गश्ती दल के पदाधिकारी अनुपस्थित रहे थे। इन्हें शाेकाॅज किया गया था।

अनुपस्थित अफसराें में से पांच ने कोरोना पाॅजिटिव हाेने की जानकारी प्रशासन काे दी है। सिविल सर्जन ने चार के संक्रमित होने की पुष्टि कर दी है। वहीं दूसरे चरण में अब तक पांच कर्मियों ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी प्रशासन काे दी है। संबंधित कर्मियों की जांच रिपोर्ट सिविल सर्जन से मांगी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें