• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • 3 Crooks Arrested In Bhagalpur Theft Case, Qasim And Israel Used To Steal In Homes, The Merchant Who Bought Santosh Was Also Caught

भागलपुर में चोरी मामले में 3 बदमाश गिरफ्तार:कासिम और इजरायल घरों में करते थे चोरी, खरीदने वाला व्यापारी संतोष भी पकड़ाया

भागलपुर3 महीने पहले

भागलपुर में पिछले कई दिनों से अलग-अलग घरों में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे। दो शातिर चोरों को इशाकचक थाने की पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली की मोहम्मद कासिम और मोहम्मद इजरायल जो भागलपुर के भिखनपुरा गुमटी नंबर 3 के रहने वाले है। दोनों कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है। इसके बाद इशाकचक थाने ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी के बाद दोनो में अपने जुर्म को कबूला कि उन दोनो ने कई चोरी की घटना को अंजाम दिया है। साथ ही उन दोनो ने बताया,की घरों से चोरी किए गए सोना को संतोष नाम के व्यापारी के हाथो बेचा करता था। जिसके बाद पुलिस ने व्यापारी संतोष को भी गिरफ्तार किया हैं।

ईशाकचक थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मोहम्मद इजरायल और मोहम्मद कासिम घरों से चोरी किए गए सोना को व्यापारी संतोष के हाथो बेचा करता था। ये बात खुद कासिम और इजरायल ने बताई हैं। जिसके बाद हमने तीनो को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आगे की प्रक्रिया कर रहे हैं। उसके बाद इन तीनो को जेल भेज दिया जायगा।

थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया इन दोनो चोरों के पास से 70 हजार रुपए नकद बरामद हुए है। उसके अलावा अन्य चोरी के समान को भी बरामद करने की कोशिश की जा रही हैं। जिसके लिए लगातार पूछताछ चल रही है। साथ ही इनके गिरोह के बारे में भी जांच कर रहे है। फिर अन्य लोगो की भी गिरफ्तारी की जायेगी।