पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:खरीक में ट्रक से 350 पेटी शराब बरामद, चालक और खलासी गिरफ्तार

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खरीक में टोल प्लाजा के पास ट्रक के साथ गिरफ्तार चालक और खलासी।

नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित खरीक टोल प्लाजा के पास शनिवार की सुबह सवा 8 बजे उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान एमपी नम्बर के एक ट्रक से 350 पेटी विदेशी शराब बरामद किया है। एमपी 09 जीएफ 9931 नंबर के इस ट्रक को जब्त कर चालक व खालसी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रक से इम्पीरियल ब्लू के 300 व मैकडोवेल का 50 पेटी (11400 बोतलें) शराब जब्त की गई। चालक व खलासी की पहचान हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना थाना अन्तर्गत पुथूर( पुत्तर) निवासी नवीन सिंह व बिट्टू के रूप में हुई। दोनों ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि वे हरियाणा से शराब लेकर आ रहे थे और नारायणपुर-पसराहा बॉर्डर के समीप एक होटल में रूकना था।

वहां से संबंधित कारोबारी के लोकेशन मिलने पर शराब को ठिकाने पर ले जाया जाता। हालांकि उसने शराब किसने भेजा था और किसने मंगाया था, इसका खुलासा नहीं किया है। उत्पाद इंस्पेक्टर चंदन कुमार ने टोल प्लाजा के समीप वाहन चेकिंग के दौरान शराब से भरी उक्त ट्रक को रोका गया तो चालक ने ट्रक में जानवर होने की बात कहते हुए बताया कि उसे अररिया जाना है और उस पर चलान पाया गया। जबकि उसकी गाड़ी खगड़िया की ओर जा रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें