पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:नहर, नदी और पोखर में डूबने से 4 की मौत

पीरपैंतीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीरपैंती के कमलचक, रंगरा के भवानीपुर और खरीक के आहुति गांव की घटना

ट्रैक्टर के धक्के से बचने के लिए साइड होने के दौरान दो युवकों का पैर फिलस गया। इससे दोनों नहर में गिरकर डूब गए और उनकी मौत हो गई। घटना इशीपुर थाना क्षेत्र के रौशनपुर कमलचक के बीच कबूतरा बांध के समीप रविवार दोपहर की है। मृतकों की पहचान रौशनपुर निवासी शेख सलीम के 19 वर्षीय पुत्र शेख फकरा और शेख बुद्धन के 29 वर्षीय पुत्र शेख खालिक (29) के रूप में हुई।

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों का शव नहर से निकलवाया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया। घटना के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाथ था

झाल मुढ़ी बेचकर लौट रहा था मिथिलेश
रंगरा के मुरली गांव में एक झाल मूढ़ी विक्रेता की मौत पोखर में डूबने से हो गयी। मृतक की पहचान मुरली गांव के निवासी 14 वर्षीय मिथलेश कुमार के रूप में की गई है। वह पूर्व मुखिया सुबोध साह का चचेरा भाई था। वहीं खरीक के आहुति गांव से नाव से मेला देखने जा रहे एक बच्चे की मौत कोसी नदी में गिरने से हो गई। गई।

लोगों ने घटना की नदी थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से शव को नदी से निकाला। शव की पहचान आहुति निवासी शैलेश चौधरी के 6 वर्षीय पुत्र नीलेश कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों के शव शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें