पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नए प्वाइंट:अस्पतालों में वैक्सीनेशन के लिए 45 और सेंटर बने, जहां टीका दिया जा रहा; वहीं और प्वाइंट बनाए गए

भागलपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • तीसरे चरण के लिए 18+ वालों को भी टीका लगाया जाएगा

जिले में मंगलवार से वैक्सीन के लिए 45 और नए प्वाइंट बढ़ाये गए हैं। पहले 79 प्वाइंट पर वैक्सीनेशन होता था। जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि वैक्सीनेशन प्वाइंट बढ़ाये जाने से लोगों को लौटना नहीं पड़ेगा। जहां पर टीकाकरण हाे रहा है उन्हीं जगहाें पर प्वाइंट की संख्या बढ़ाई गई है। सभी जगहाें पर भरपूर वैक्सीन दी गई है।

इन्हीं प्वाइंट पर तीसरे चरण के लिए 18+ वालों को भी टीका लगाया जाएगा। जब सरकार से 18+ वालों के लिए वैक्सीन और टीकाकरण के आदेश आएंगे। इन सेंटरों पर ऑनलाइन अपॉइंटमेंट वालों को सूई दी जायेगी। अब सुल्तानगंज में 4, शाहकुंड में 1, नाथनगर में 1, जगदीशपुर में 3, गोरडीह में 1, सन्हौला में 1, कहलगांव में 1, पीरपैंती में 2, सबौर में 2, इस्माइलपुर में 2, गोपालपुर में 4, रंगरा में 2, नवगछिया में 4, खरीक में 1, बिहपुर में 1, नारायणपुर में 3, सदर अस्पताल में 2, यूपीएचसी में 8 और मायागंज हॉस्पिटल में 2 और प्वाइंट बनाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें