पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का संक्रमण:कमिश्नरी के दाे समेत जिले में 50 संक्रमित, शहरी क्षेत्र के 12 नए लाेगाें काे काेराेना, दाे काेविड सेंटर में भर्ती

भागलपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधान डाकघर में खाता खुलवाने वालों की लगी भीड़।

कमिश्नर कार्यालय का दाे कर्मचारी, सदर अस्पताल का एक स्टाफ समेत साेमवार काे जिले में 50 काेराेना पाॅजिटिव मिले। शहरी क्षेत्र से 12 लाेग संक्रमित हुए हैं। कमिश्नर कार्यालय के एक पुरुष व एक महिला कर्मचारी संक्रमित हुए हैं। दाेनाें काे टीटीसी काेविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही अब जिले में काेराेना पाॅजिटिव मरीजाें का आंकड़ा 6721 पर पहुंच गया है।

अभी एक्टिव मरीजाें की संख्या 601 है। अब तक 5974 लाेग स्वस्थ्य हाे चुके हैं। सिविल सर्जन डाॅ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि शहरी क्षेत्र में कुल 12 मरीज मिले हैं। सदर अस्पताल परिसर में जांच सेंटर में चार लाेगाें की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आयी है। हुसैनाबाद के एक व्यक्ति, बरारी में दाे और माेहद्दीनगर के दाे लाेग संक्रमित हुए हैं।

डाकघर में खाताधारकों की भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग भूले

प्रधान डाकघर में सोमवार को लोगों ने जमकर कोविड-19 की धज्जियां उड़ाई। इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक (आईपीपीबी) के खाताधारकों ने लाइन लगने के विवाद में आपस में धक्का मुक्की की। बाद में डाकपाल सुनील कुमार सुमन ने किसी तरह उपभोक्ताओं को समझाकर मामला शांत कराया। बताया गया कि प्रधान डाकघर में एक लाख से अधिक उपभोक्ताओं का आईपीपीबी का खाता खोला गया है लेकिन उन्हें अभी तक क्यूआर कार्ड नहीं मिला है। सोमवार को कार्ड लेने के लिए पांच सौ से अधिक लोग पहुंचे थे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हो रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें