शराब के साथ रेस्टोरेंट मालिक समेत 6 गिरफ्तार:फूड सर्किल फैमिली रेस्टोरेंट में चल रहा था शराब का कारोबार, सभी से पूछताछ जारी

भागलपुर4 महीने पहले
पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

भागलपुर में देर रात करीब 12 बजे तातारपुर थाने ने परबत्ती चौक स्थित फूड सर्किल फैमिली रेस्टोरेंट में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब की 14 खाली और एक भरी हुई बोतल के साथ एक महिला समेत 6 लोगो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी लोगो पर त्वरित करवाई करते हुए सभी के ऊपर FIR दर्ज कर देर रात ही जेल भेज दिया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों में रेस्टोरेंट का ऑनर राहुल कुमार मुंगेर जिले के नया रामनगर के निवासी भगवान प्रसाद यादव का पुत्र है। वही दूसरा आरोपी राहुल कुमार 2 मोहद्दीपुर नाथनगर निवासी प्रवीण कुमार ठाकुर का पुत्र है। साथ ही तीन और आरोपी प्रदीप कुमार पंडित मुंगेर जिला, वीर दर्शन कुमार सुधांशु मधुसुदनपुर और नीरज कुमार नवादा का रहने वाला हैं।

वहीं पुलिस ने इस मामले में रेस्टोरेंट के बिल्डिंग की मालकिन विनीता देवी को भी गिरफ्तार किया है। ततारपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार झा ने बताया कि हमलोग को गुप्त सूचना मिली थी कि फूड सर्किल फैमिली रेस्टोरेंट में शराब का कारोबार होता हैं। कल रात भी हमे सूचना मिली कि शराब का कुछ खेप रेस्टोरेंट के अंदर आया हैं। इसके बाद हमलोग ने देर रात 12 बजे छापेमारी की। जिसके बाद शराब की 14 खाली बोतल और एक भरी बोतल बोतल भी बरामद हुई है। इस मामले में रेस्टोरेंट के बिल्डिंग की मालकिन विनीता देवी, रेस्टुरेंट के ऑनर राहुल कुमार समेत 6 लोगो को मौके से गिरफ्तार किया गया है। इन लोग के पास से सिगरेट और 5 मोबाइल फोन को भी जब्त किया गया हैं। इन सभी के ऊपर एफआईआर दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।