भागलपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली:लूडो गेम ऑनलाइन खेलने में जीता 600 रुपए, मांगने पर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

भागलपुर7 महीने पहले

भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के निवासी विजय यादव के पुत्र इंटर की छात्र सागर यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया है । घटना के बाबत बताया जा रहा है कि बबरगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव स्थित काली मंदिर के पास अपराधियों वारदात को अंजाम दिया। वहीं मृतक के चचेरे भाई मुकेश ने बताया कि मृतक सागर यादव ऑनलाइन लूडो गेम खेल कर 600 रुपये जीता था जिसको लेकर जीता हुआ पैसा पुतुल से मांगने के लिए गया था तो वहां पर अंजेश, पुतुल और अरविंद तभी तीनों मौजूद था।

जब पुतुल से पैसा मंगा तो पैसा देने से मना कर दिया और तीनों ने घेर कर गोली मार दिया और मोके पर चश्मदीद चचेरे भाई मुकेश पर भी अपराधियों ने हमला किया। लेकिन किसी तरह बच गया और सभी अपराधी फरार हो गए। घायल अवस्था मे सागर को भागलपुर के मायागंज अस्पताल लाया गया। जहां रास्ते में ही सागर की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते मोके पर बबरगंज थाना पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

ऑनलाइन लूडो खेल में जीते थे 600 रुपए

ऑनलाइन लूडो खेल में सागर ने 600 रुपए जीता था। वहीं मृतक के चचेरे भाई मुकेश ने बताया कि सागर लूडो ऑनलाइन खेला था। इसमें 600 रुपए जीतने के बाद मांगने के लिए गया तो गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं मृतक के पिता विजय यादव ने बताया कि वे प्राइवेट स्कूल में ड्राइवर का काम करता है ओर बरारी में मामा के घर शादी में शामिल होने के लिए सभी परिवार के सदस्य गए थे इसी बीच सागर अपना घर महेशपुर चला गया था और घटना हुई है। पुलिस सूत्रों की माने से तो मृतक सागर का आपराधिक इतिहास भी रहा है हाल में ही किसी कांड मे जेल गया था और 15 से 20 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

खबरें और भी हैं...