पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:9 काॅलेजाें और 33 पीजी विभागाें ने नहीं दिया ई-कंटेंट का रिकाॅर्ड; टीएनबी, एसएम, एसएसवी ने ही दी वीकली रिपाेर्ट

भागलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीएमबीयू के ज्यादातर काॅलेज और पीजी विभाग ऑनलाइन कक्षा, ई-कंटेंट और ऑडियाे-वीडियाे लेक्चर की साप्ताहिक रिपाेर्ट यूडीसीए काे नहीं दे रहे हैं। ऐसा अक्सर हाेता रहा है लेकिन इस बार खुद टीएमबीयू प्रशासन ने आधिकारिक रूप से इसे उजागर किया है।

शुक्रवार काे रजिस्ट्रार अरुण कुमार सिंह ने पत्र जारी किया जिसमें उन्हाेंने कहा है कि पांच से दस अक्टूबर तक की ऑनलाइन कक्षा, ई-कंटेंट और ऑडियाे-वीडियाे लेक्चर की रिपाेर्ट सिर्फ टीएनबी काॅलेज, एसएम काॅलेज और एसएसवी काॅलेज कहलगांव ने ही यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट ऑफ कंप्यूटर एप्लिकेशन काे दी है। शेष नाै काॅलेजाें और किसी भी पीजी विभाग ने रिपाेर्ट नहीं दी है।

यूडीसीए काे ऑनलाइन पढ़ाई की रिपाेर्ट हर हफ्ते राजभवन काे भेजनी हाेती है। जिन काॅलेजाें और पीजी विभागाें ने रिपाेर्ट नहीं दी है, उन्हें रजिस्ट्रार ने नियमित रूप से हर हफ्ते के शनिवार काे रिपाेर्ट यूडीसीए काे उपलब्ध कराने काे कहा है। उन्हाेंने साथ ही इन काॅलेजाें और पीजी विभागाें से दाे दिन में यह बताने काे कहा है कि रिपाेर्ट क्याें नहीं दी गई ताकि राजभवन काे जानकारी दी जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें