पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुख्यात अपराधी पकड़ाया:दिव्यांशु झा पर दर्ज हैं दर्जनभर मामले, दो साल पूर्व कोर्ट कैंपस से हथियार के साथ हुआ था अरेस्ट

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तारी बाद इलाके के लोगों ने ली राहत की सांस

गिरफ्तार दिव्यांशु झा उर्फ सोनू झा पर विभिन्न थानाें में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। उस पर कहलगांव थाना में आर्म्स एक्ट के आठ मामले दर्ज है। पीरपैंती के युवक के अपहरण का मामला भी दर्ज है। इस मामले में वह बेल पर है। इसके अलावा कहलगांव में बम विस्फोट मामले का भी आरोपी है।

2018 में वह भागलपुर के काेर्ट कैंपस से हथियार के साथ गिरफ्तार हुआ था। इस केस में वह जेल से बाहर आ गया था। पेशी के लिए आए कुछ कैदी को दिव्यांशु मारने आए थे। लेकिन कोर्ट की सुरक्षा में तैनात दारोगा रविंद्र सिंह ने हथियार और गोली के साथ दिव्यांशु को गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिन पहले वाट्सएप पर हथियार के साथ उसका फाेटाे भी वायरल हुई थी। उसकी गिरफ्तारी के बाद कहलगांव के लोगों ने राहत की सांस ली है।

छोटी खंजरपुर के लॉज में गोलीबारी में हुआ था जख्मी
इसी साल मार्च में छोटी खंजरपुर के जीबू झा लेन स्थित पांडव लॉज में गोलीबारी में दिव्यांशु झा जख्मी हो गया था। उसने बरारी थाने में पप्पू मिश्रा, अजय पासवान और गोरेलाल यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया था। हालांकि पुलिस का कहना था कि दिव्यांशु कुख्यात अपराधी है और कहलगांव में हुई गोलीबारी में गिरफ्तारी से बचने के लिए खंजरपुर के लॉज में छिप कर रह रहा था।

पुलिसकर्मी किए जाएंगे पुरस्कृत : एसएसपी
एसएसपी ने कहा कि छापेमारी टीम में शामिल प्रशिक्षु आईपीएस भरत सोनी, एसडीपीओ डॉ. रेशु कृष्णा, अंचल पुलिस निरीक्षक श्रीकांत भारती, रसलपुर थानाध्यक्ष संजय सत्यार्थी सहित सभी जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser