पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपियों ने पूछताछ में दी जानकारी:सुरखीकल में मारा छापा, एक कराेड़ का ब्राउन शुगर बरामद

भागलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तार पिता-पुत्री की निशानदेही पर पुलिस ने की कार्रवाई
  • शहर में पहली बार जब्त हुआ है एक किलो ब्राउन शुगर

बरहपुरा के पूरब टोला प्राणवती लेन से नशे के सामान के साथ गिरफ्तार मेहनाज उर्फ कबूतरी और उसके पिता मो. हैदर अली ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम जानकारी दी है। कबूतरी ने बताया कि इस धंधे में उसका पति गुलाब उर्फ बादशाह उर्फ इम्तियाज भी शामिल है, जो पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। कबूतरी ने बताया कि उसके घर से बरामद नशे का सामान सुरखीकल निवासी आदर्श चौधरी के यहां से आता है। इस खुलासे के बाद सिटी एएसपी पूरन झा के नेतृत्व में प्रशिक्षु डीएसपी सह इशाचक थानेदार विपिन बिहारी और इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु ने पुलिस बलों के साथ आदर्श चौधरी के घर छापेमारी की।

लेकिन अंधेरे का फायदा उठा कर आदर्श पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने आदर्श के घर की तलाशी ली तो उसके घर से एक किलो ब्राउन शूगर जैसा पदार्थ, 27 हजार 500 रुपए, 12 पत्ता नशीला टैबलेट, 140 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस बरामद ब्राउन शूगर जैसे पदार्थ की जांच कराएगी। शहर में पहली एक किलो ब्राउन शूगर जब्त हुआ है। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ से ऊपर आंकी जा रही है। पूर्व में पुलिस कई बार पुड़िया में 2-3 ग्राम ब्राउन शूगर पकड़ चुकी है। लेकिन एक किलो ब्राउन शूगर पहली बार जब्त हुआ है।

पुलिस के पहुंचने से पहले जलाई कफ सीरप की खेप

छापेमारी के दौरान पुलिस को आदर्श के घर कफ सीरप की खेप जलाने का भी सबूत मिला। हालांकि पुलिस ने उसे जब्त नहीं किया। क्योंकि जली राख से कफ सीरप साबित करना मुश्किल है। छापेमारी की सूचना आदर्श को पहले ही मिल गई थी, इस कारण उसने आनन-फानन में कफ सीरप की खेप को जला दिया।

गुलाब है मुखबिर नशे का धंधा करता था

इससे पूर्व पुलिस ने कबूतरी के घर से 284 बोतल कफ सीरप, 2250 रुपए, 2 मोबाइल, 300 ग्राम गांजा बरामद किया था। मामले में इशाकचक पुलिस ने कबूतरी, उसके पति गुलाब, पिता हैदर और मास्टरमाइंड सुरखीकल निवासी आदर्श चौधरी के खिलाफ ड्रग और एनडीपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। कबूतरी और उसका पिता गिरफ्तार हैं, जबकि गुलाब और आदर्श फरार है। सूत्रों के मुताबिक, गुलाब पुलिस का मुखबिर भी है। वह पुलिस को भरमा कर पत्नी और ससुर के सहयोग से नशे का धंधा करता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें