पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई जिम्मेदारी:बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन के फिर अध्यक्ष बने अब्दुल बारी सिद्दीकी

भागलपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार को चयन के बाद बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन की नवगठित - Dainik Bhaskar
रविवार को चयन के बाद बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन की नवगठित
  • केएन जायसवाल सचिव बने, कार्यकारिणी समिति की बैठक में हुआ मनोनयन, सत्यजीत सहाय काे इवेंट सचिव की जिम्मेदारी

भागलपुर के एक होटल में रविवार को आयोजित बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन की आमसभा में नई कार्यकारिणी का चयन किया गया। इसमें राजद के प्रधान महासचिव और पूर्व वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी को अध्यक्ष व केएन जयसवाल फिर सचिव चुना गया है।

भागलपुर के सत्यजीत सहाय को सचिव (इवेंट) व समस्तीपुर के नवीन कुमार सिंह काे सचिव (कोचिंग) चुना गया है। वाइस प्रेसिडेंट के लिए जेड अहमद, गया के रंजन सिज्वार, कटिहार के जीएस अहमद, जमुई के डॉ. मनोज कुमार सिन्हा, समस्तीपुर के पंकज कुमार का चयन किया गया है। एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट भागलपुर में डीआईजी रहे रिटायर्ड आईपीएस उपेंद्र कुमार सिन्हा, पूर्णिया के रमेश चंद्र अग्रवाल और अाैरंगाबाद के लक्ष्मी गुप्ता बनाए गए हैं। कोषाध्यक्ष के लिए विजय कुमार राय, ज्वाइंट सेक्रेट्री के लिए अमिताभ सिंह, व त्रिलोक कुमार को चुना गया है। एक्सक्यूटिव मेंबर्स सुरेश बरौलिया, वीरेंद्र भारती, सुवेश सिन्हा, जयप्रकाश, विनोद कुमार सिंह, संजीव कुमार सिंह, मासूम हसन, विजय कुमार झा, राजेश नंदन, जैनेंद्र नाहर बनाए गए हैं।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सहरसा के अरबाज को दिये 75 हजार

नई कार्यकारिणी के चुनाव के बाद तीसरा बीडब्ल्यूएफ ख्वाजा दुबई पारा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में कांस्य पदक विजेता सहरसा के अरबाज अंसारी को बधाई दी गई। बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से अंसारी को सम्मान पत्र और 51 हजार रुपये का चेक अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दिया। विधायक अजीत शर्मा ने अरबाज अंसारी काे 25 हजार रुपये की सम्मान राशि प्रदान की। केएन जायसवाल ने अरबाज को मई में होने वाले स्पेन की प्रतियोगिता में चयन के लिए शुभकामनाएं दीं। सत्यजीत सहाय ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें