दुस्साहस:अभय के बाद उसके भाई कारू की गुंडागर्दी, जमीन विवाद में टेम्पो ड्राइवर को मारी गाेली

भागलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरारी के पीपलीधाम मोहल्ले की घटना, एक पक्ष की ओर से बदमाश ने चलाई गाेली
  • दोनों भाइयों के आतंक से बरारी इलाके के लोग हैं परेशान, घायल अस्पताल में भर्ती

बरारी के पीपलीधाम मोहल्ले में जमीन विवाद में भाड़े के गुंडा कारू यादव ने टेम्पो ड्राइवर अजय यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना बुधवार शाम की है। गोली अजय के कमर को छूते हुए निकल गई। उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर ने खतरे से बाहर बताया है।

कारू यादव कुख्यात अपराधी अभय यादव का भाई है। एक दिन पूर्व ही अभय यादव ने बरारी के पुरानी ड्योढ़ी रोड में बमबाजी की थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने अभय यादव को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी थी। बरारी पुलिस अभय यादव को जेल पहुंचाने गई थी, इसी दौरान उसके कुख्यात भाई कारू यादव ने टेम्पो ड्राइवर को गोली मार दी। दोनों भाइयों के आतंक से बरारी इलाके के लोग परेशान हैं।

टेम्पो ड्राइवर का गोतिया से है जमीन का विवाद

जख्मी टेम्पो ड्राइवर के भाई ने बताया कि गोतिया का मुन्ना यादव पुश्तैनी जमीन को बेचना चाहता है। इसका अजय यादव विरोध कर रहा था। अजय का कहना था कि अभी जमीन मत बेचो। पहले मापी करा लाे। इस पर मुन्ना ने भाड़े का गुंडा कारू यादव को बुलवा कर अजय यादव को गोली मरवायी है। घटना के बाद सभी फरार हो गए। कई लोग घटना के चश्मदीद भी हैं।

अभय यादव पर बमबाजी का केस दर्ज, इलाज के बाद भेजा गया जेल

बरारी के पुरानी ड्योढ़ी रोड में अजीत यादव के घर बमबाजी मामले में अपराधी अभय यादव समेत 4 पर बरारी थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस की सुरक्षा में मायागंज अस्पताल में अभय यादव का इलाज चला। इसके बाद बुधवार शाम को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बमबाजी की घटना से आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने अभय को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी थी, जिसमें वह जख्मी हो गया था। मामले में पुलिस अभय के अन्य 3 सहयोगियों की तलाश कर रही है। बम विस्फोट के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन मामला रंगदारी के विवाद से जुड़ा हुआ बताया जाता है। अपराधी के भय से पीड़ित परिवार भी इस बारे में कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...