पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:अजय मंडल क्षेत्र में विकास को बखूबी गति दे रहे हैं अब किसी के पास जादू की छड़ी तो है नहीं: निशिकांत

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोकसभा 2019 की तर्ज पर दुहराते हुए कहा-हां, राेहित की जगह मैं लड़ रहा चुनाव

गाेड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि भागलपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के डमी कंडीडेट के रूप में लाेजपा ने अपने प्रत्याशी काे उतारा है। यह तेजस्वी काे जीत दिलाने के लिए लाेजपा ने अपनी रणनीति तय की है। मंगलवार शाम छह बजे अंकुर अपार्टमेंट स्थित आवास पर सांसद ने प्रेस कांफ्रेंस में यह बातें कहीं।

उन्हाेंने चिराग पासवान के बारे में कहा कि वह अब एनडीए के सदस्य नहीं हैं, इसलिए उन पर क्या कहना है। लेकिन हमलाेगाें का एक ही मकसद है कि बिहार में नीतीश कुमार काे मुख्यमंत्री बनाना। अजय मंडल की जगह निशिकांत चुनाव लड़ रहा है, जैसी बात अब भाजपा प्रत्याशी राेहित के लिए दुहरा रहे हैं, ऐसा क्याें? लाेजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने भी यह आराेप आप पर लगाया है। इस सवाल पर सांसद ने कहा कि, हां मैं राेहित की जगह यहां से चुनाव लड़ रहा हूं। लाेकसभा चुनाव में हमने जाे वादे किए थे, उसमें एनएच-80 की जर्जर हालत काे ठीक करने के लिए टेंडर किया गया है।

विक्रमशिला सेतु पर फाेरलेन का मामला हाे या रेलवे स्टेशन पर एक्सलेटर लगाने और अब लिफ्ट लगाने जैसे मुद्दे, इन सबमें हमारी भूमिका रही है। हालांकि उन्हाेंने यह भी कहा कि ऐसा भी नहीं है कि जादू की छड़ी है जाे सबकुछ अजय ने कर दिखाया, पर सारी चीजें पहले से पाइपलाइन में थी, उसे हमने तेज गति में लाने का काम किया है। इस माैके पर पूर्व मेयर दीपक भुवानियां, मंताेष कापरी व अन्य माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें