पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इशाकचक में पुलिस ने मारा छापा:खोजी कुत्ते की मदद से शराब जब्त, एक गिरफ्तार

भागलपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इशाकचक में खोजी कुत्ते की मदद से शराब की तलाश करते थानेदार। - Dainik Bhaskar
इशाकचक में खोजी कुत्ते की मदद से शराब की तलाश करते थानेदार।

इशाकचक पुलिस ने मंगलवार को पासी टोला में छापेमारी कर खोजी कुत्ते की मदद से 11 लीटर देसी शराब जब्त की है। पुलिस ने स्थानीय युवक रोहित चौधरी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इलाके का सबसे बड़ा शराब माफिया कारू चौधरी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस तस्करी से जुड़े नेक्सस को ध्वस्त करने में जुट गई है। इशाकचक थानेदार संजय कुमार सुधांशु के नेतृत्व में पुलिस ने खोजी कुत्ते के सहयोग से छापेमारी की। कुत्ता शराब की गंध सूंघते हुए रोहित के घर के पीछे पहुंच गया। वहां पुलिस के भय से रोहित झाड़ियों में बनाए गढ्डे में शराब को फेंक रहा था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

इधर, अन्ननास में छिपा कर लाई जा रही शराब के साथ एक गिरफ्तार

और इधर, उत्पाद विभाग की टीम ने बैजानी गांव के पास छापेमारी कर एक माल वाहक मैजिक गाड़ी से अन्ननास के भीतर छिपा कर लाई जा रही 37 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है।  पुलिस ने एक तस्कर दिलीप वर्णवाल को गिरफ्तार किया है। वह धनबाद के भूलीडीह सेक्टर-2 का रहने वाला है। झारखंड से वह शराब के खेप अन्ननास के भीतर छिपा कर भागलपुर ला रहा था। इसकी गुप्त सूचना उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर चंदन कुमार को मिली थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें