पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:पूजा स्पेशल बनकर चलेगी अंग एक्सप्रेस

भागलपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 को यशवंतपुर और 28 को भागलपुर से खुलेगी, 2 दिसंबर तक चलेगी

बेंगलुरु, भुवनेश्वर, हावड़ा और आसनसोल के रास्ते भागलपुर आने वाली भागलपुर-यशवंतपुर अंग एक्सप्रेस 24 अक्टूबर से चलेगी। यह ट्रेन दो दिसंबर तक चलेगी। हाजीपुर के सीपीटीएम ने बताया कि यह 24 को यशवंतपुर स्टेशन (बेंगलुरु) से शनिवार दोपहर 1.30 बजे खुलेगी। जबकि बुधवार 28 अक्टूबर को भागलपुर से दोपहर 1.30 बजे खुलेगी।

ट्रेन में 21 कोच हैं। दो जनरल, 10 स्लीपर, पांच एसी थ्री, एक एसी टू क्लास की बोगियों के अलावा पेंट्रीकार भी है। इसमें अंग एक्सप्रेस से अधिक किराया अभी लगेगा। क्योंकि यह पूजा स्पेशल बनकर चलेगी। ऐसे में जनरल से एसी क्लास तक के टिकट के दाम में 50 से 500 रुपए तक का इजाफा हो सकता है।

हालांकि अभी बुकिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि 20 अक्टूबर से बुकिंग शुरू हाेगी। यह ट्रेन विजयवाड़ा, विशाखापट्टनम, कटक, भद्रक, बालासोर, खड़गपुर, हावड़ा, आसनसोल, जसीडीह, किऊल, अभयपुर व जमालपुर में रुकेगी। 2473 किमी की दूरी तय करने में ट्रेन काे 43 घंटा 15 मिनट लगेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें