पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर के लिए आवेदन:एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर एफआईआर करने के लिए दिया आवेदन

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीएमबीयू ने एक दिन पहले हुई सिंडिकेट की बैठक के विराेध में हंगामा करने काे लेकर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज करने का आवेदन विश्वविद्यालय थाने काे दिया है। प्राॅक्टर डाॅ. रतन मंडल की ओर से दिए गए आवेदन में परिषद के विश्वविद्यालय संयाेजक संजय झा और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आशुताेष ताेमर सहित 25-30 कार्यकर्ताओं पर प्रभारी वीसी काे अपशब्द के साथ गाेली मारने जैसे शब्दाें का प्रयाेग करने का आराेप लगाया गया है।

इसमें कहा गया है कि बैठक में बजट पर चर्चा हाेनी थी। लेकिन 25-30 छात्र विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के मुख्य गेट पर प्रदर्शन करते हुए पहुंचे और गेट काे बंद कर दिया। इससे सिंडिकेट के सदस्य बाहर ही प्रतीक्षा करते रहे और बैठक देर से शुरू हुई। प्राॅक्टर ने आवेदन में कहा है कि जब वह वहां पहुंचे ताे देखा कि छात्राें ने एबीवीपी का बैनर लगा रखा था और खुद काे एबीवीपी के कार्यकर्ता बता रहे थे। उन्हाेंने अपशब्दाें का प्रयाेग किया और गेट काे ताेड़ने का प्रयास किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें