गर्भवती काजल की हत्या मामला:गिरफ्तार रहमत ने लंबी पूछताछ के बाद कहा इंतेसार से चली थी गोली

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छोटू, टीपू व बच्चा को कोर्ट ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
छोटू, टीपू व बच्चा को कोर्ट ले जाती पुलिस।

हुसैनाबाद के मोगलपुरा निवासी गर्भवती काजल की हत्या मामले में बबरगंज पुलिस ने पटना से गिरफ्तार अपराधी रहमत कुरैशी से लंबी पूछताछ की। रहमत ने बताया कि गर्भवती काजल की हत्या का कोई इरादा नहीं था। वारदात के समय वह मौके पर भले ही मौजूद था, लेकिन गोली इंतेसार ने चलाई थी।

इंतेसार, जेबा, रहमत सभी मिलकर काजल के पिता आरिफ को धमकाने गए थे। वारदात के बाद जेबा और इंतेसार भाग कर कोलकाता चले गए, जबकि रहमत अपने अन्य साथी छोटू, टीपू, बच्चा, साजा आदि के साथ पटना चला गया। शुक्रवार सुबह में भागलपुर पुलिस ने होटल में छापेमारी कर रहमत और उसके 3 दोस्तों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार रहमत, छोटू, टीपू और बच्चा को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। रहमत को गर्भवती काजल की हत्या में बबरगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि उसके तीन साथी छोटू, टीपू और बच्चा को शहबाजनगर में पंचायती के दौरान गोलीबारी मामले में गिरफ्तार किया गया है। उक्त आरोपियों को अन्य केसों में भी पुलिस रिमांड करेगी। उधर छोटू ने पूछताछ में बताया कि उसकी बात को मोहल्ला और समाज में तवज्जो नहीं दी जा रही थी, इस कारण उसने पंचायती में गोलीबारी की थी।

रहमत कुरैशी।
रहमत कुरैशी।
खबरें और भी हैं...