पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:दवा दुकान में घुस कर 35 हजार रुपए लूटे, बट से मारकर दुकानदार का सिर फोड़ा

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जख्मी दुकानदार सज्जन अग्रवाल से वारदात की जानकारी लेते इंस्पेक्टर संजय सुधांशु। दुकान में लगा कैमरा, जो बंद था (लाल घेरे में)।
  • भीखनपुर त्रिमूर्ति चौक के पास पूजा मेडिकल की घटना, बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, बंद था दुकान का सीसीटीवी कैमरा, किसी की नहीं हुई पहचान
  • भीखनपुर चौक पर लगे सरकारी सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है पुलिस, जख्मी दुकानदार को सदर अस्पताल में कराया है भर्ती

भीखनपुर त्रिमूर्ति चौक के पास आरबीएसएस रोड में गुरुवार रात 8.50 बजे पूजा मेडिकल हॉल में घुस कर तीन बदमाशों ने 35 हजार रुपए लूट लिये और दुकानदार सज्जन अग्रवाल को पिस्तौल की बट से मारकर सिर फोड़ दिया। तीनों बदमाशों ने मास्क से अपने आधे चेहरे को ढक रखा था। साथ ही दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा भी बंद था। इस कारण किसी की पहचान नहीं हो पाई है। वारदात को अंजाम देकर एक ही बाइक पर सवार होकर बदमाश त्रिमूर्ति चौक की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी पाकर इशाकचक इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस भीखनपुर चौक पर लगे सरकारी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है, ताकि बदमाशों का सुराग मिल सके। जख्मी दवा दुकानदार को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

दुकानदार ने समझा- दवा लेने आए हैं तीनाें ग्राहक, पर लूटपाट करने लगे
संजय अग्रवाल ने बताया कि दुकान बढ़ाने की तैयारी कर रहे थे। तभी तीन कम उम्र के युवक मास्क लगाए दुकान में एकाएक घुस गए। पहले तो लगा कि ये लोग ग्राहक हैं और दवा लेने आए हैं। लेकिन तीन में एक बदमाश काउंटर के पार आकर सीधे पिस्तौल की बट से मारकर सिर फोड़ दिया। इसके बाद गल्ला में रखे करीब 35 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिये। 35 हजार में 20 हजार रुपए महाजन को देने के लिए घर से लेकर आए थे। जबकि पहले से गल्ला में 15 हजार रुपए थे। लूटपाट के बाद बदमाश दुकान के बाहर खड़ी बाइक को स्टॉर्ट कर फरार हो गए। सज्जन अग्रवाल का घर भी दुकान के बगल में ही है। वारदात के बाद उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पत्नी व अन्य परिजन जुटे तो पुलिस को सूचना दी गई।

कोतवाली इलाके में भी बाइक सवारों ने मोबाइल छीना
इस घटना से पहले रात करीब 8.30 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने कोतवाली इलाके के किशोर पुस्तक भंडार के पास एक राहगीर का मोबाइल झपट्‌टा मार कर छीन लिया और फरार हो गए। हालांकि मोबाइल धारक ने थाने को सूचना नहीं दी।

भीखनपुर के लोकल गैंग पर शक, तलाश
पुलिस दोनों घटनाओं के पीछे एक गैंग का पर शक जाहिर कर रही है। दवा दुकानदार के बताए हुलिया के मुताबिक, पुलिस भीखनपुर मोहल्ले के लोकल लड़कों के गैंग पर शक कर रही है और कुछ चिह्नित बदमाशों की तलाश की जा रही है। उसे पकड़कर पूछताछ की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें