पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:भागलपुर में किराना दुकान में घुस कर लूट की कोशिश, विफल होने पर चलाई गोली

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बट से मारकर दुकानदार को किया जख्मी, घटनास्थल से एक खोखा बरामद

आदमपुर के सीसी मुखर्जी रोड में शुक्रवार की रात पौने दस बजे तीन बदमाशों ने मां लक्ष्मी स्टोर (किराना दुकान) में घुसकर लूटपाट की कोशिश की। विफल होने पर बदमाशों ने दुकानदार सुजय झा को बट से मारकर जख्मी कर दिया और पिस्टल से गोली चला दी। गोलीबारी में दुकानदार और उनका बेटा अभिषेक बाल-बाल बच गए। गोलीबारी के बाद इलाके में दहशत फैल गया।

बदमाश काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर आकाशवाणी की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी पाकर जोगसर थानेदार अजय कुमार अजनबी मौके पर पहुंच मामले की जांच की। पुलिस ने घटनास्थल एक खोखा भी बरामद किया है। पुलिस बदमाशों के भागने वाले रास्ते और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगालने में जुट गई है, ताकि लुटेरों का सुराग मिल सके। जख्मी दुकानदार आदमपुर में ही डॉ. वीणा सिन्हा गली के निवासी है।

दुकान में लगे कैमरे का स्विच बंद करते ही आ धमके बदमाश
दुकानदार ने बताया कि दुकान बढ़ाने की तैयारी थी, इस कारण सारा सामान समेट चुके थे। दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरे का स्विच भी ऑफ कर दिया था। जैसे ही कैमरे का स्विच ऑफ किया, बदमाश दुकान में घुस गए और लूटपाट का प्रयास किया। अगर कैमरा ऑन रहता तो बदमाशों की आसानी से पहचान हो जाती। क्योंकि किसी ने मास्क नहीं पहना था और चेहरा भी नहीं ढंका था।

ग्राहक बनकर आए लुटेरे पानी और चिप्स खरीदे
जख्मी दुकानदार सुजय झा ने बताया कि दुकान बंद करने की तैयारी में थे। तभी तीन लड़के बाइक से आए और एक बोतल पानी और चिप्स खरीदा। साथ ही दोनों के पैसे 20 रुपए भी दिये। इसके बाद तीन में एक लड़का दुकान में घुस गया और पिस्टल तान दिया। तीनों लड़के कैश मांग रहे थे। उनलोगों ने दुकान का गल्ला चेक किया, लेकिन वह खाली था।

दवा दुकान में लूट और किराना दुकान वाली घटना के पीछे एक ही गैंग का है हाथ
एक दिन पूर्व भीखनपुर चौक के पूजा मेडिकल में घुसकर बदमाशों ने दुकानदार सज्जन अग्रवाल से ठीक इसी तर्ज पर लूट की थी। दवा दुकानदार को भी बदमाशों ने बट से मारकर जख्मी कर दिया था। उसी तरह किराना दुकानदार सुजय झा को भी बट से मार जख्मी कर दिया गया। दोनों घटनाओं का टाइमिंग भी एक है। दुकान बंद करने से ठीक पहले बदमाश घुसे थे। अपराधियों की संख्या, बाइक का रंग भी दोनों घटनाओं में मिलता-जुलता है। दवा दुकान का कैमरा बंद था और किराना दुकान में भी कैमरा बंद था, तभी अपराधी आ धमके। दोनों घटनाओं अंतर बस इतना है कि दवा दुकान में लूट के दौरान बदमाशों ने गोली नहीं चलाई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें