पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अच्छी खबर:सम्मानित किए गए ट्रेनर और प्लाज्मा डाेनर

भागलपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम ने दिया प्रमाण पत्र, प्लाजमा एफेरेसिस मशीन से काेराेना मरीज की बची थी जान

मेडिकल काॅलेज अस्पताल के ब्लड बैंक में साेमवार काे डीएम प्रणव कुमार ने डाॅक्टराें और टेक्नीशियनों काे प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान डीएम ने उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि आपके प्रयास से कई जिंदगियां बचीं। ऐसे ही प्रयास समाज के हर वर्ग के लाेग करें, ताे बेहतर नतीजे सामने आ सकते हैं। उन्होंने ब्लड बैंक के कामकाज की तारीफ भी की। प्रभारी डाॅ. रेखा झा ने कहा कि प्लाज्मा डाेनराें के बैंक खाते में पांच हजार रुपए की प्राेत्साहन राशि जल्द भेजी जाएगी।

बता दें कि अस्पताल में काेराेना मरीजाें की जान बचाने के लिए प्लाज्मा थेरेपी शुरू हुआ है। कार्यक्रम में ब्लड बैंक में प्लाज्माफेरेसिस ट्रेंड डाॅ. दिव्या सिंह, लैब टेक्नीशियन प्रिंस कुमार, अंशु, राजेश, उत्तम, नर्सिंग स्टाफ रेखा सिन्हा और पूनम को डीएम ने प्रमाण पत्र दिया।

वहीं साल में चार बार रक्तदान करने वाले सुजीत झा, प्लाज्मा डोनर शानू, न्यूटन कुमार, अरुण कुमार, सैय्यद शम्स नूर आरफीन समेत छह प्लाज्मा डोनर को भी डीएम ने सम्मानित किया। इस अवसर पर काॅलेज के प्राचार्य डॉ. हेमंत कुमार सिन्हा, जेएलएनएमसीएच के अधीक्षक डॉ. अशोक कुमार भगत, मेडिसिन एचओडी डॉ. विनय कुमार, कोरोना वार्ड के नोडल प्रभारी डॉ. हेमशंकर शर्मा माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें