पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:बड़बाेले गाेपाल की पहली बार बाेलती बंद, शैलेंद्र के आराेप पर साधी चुप्पी

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोपाल मंडल का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
गोपाल मंडल का फाइल फोटो।
  • बिहपुर के भाजपा विधायक ने गोपालपुर के जदयू विधायक से बताया है जान का खतरा

अपने दबंग, बेबाक और बड़बोलापन वाले अंदाज के कारण पहचाने जाने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल की पहली बार बोलती बंद हो गई है। भाजपा विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र ने गोपाल मंडल से अपने जान को खतरा बताया है। इंजीनियर शैलेंद्र ने इसकी शिकायत पुलिस मुख्यालय से करते हुए सुरक्षा की मांग की है।

इस पर पुलिस मुख्यालय में आईजी (सुरक्षा) को पत्र भेजा था। इस पर पुलिस मुख्यालय ने भागलपुर डीआईजी को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही डीआईजी ने नवगछिया एसपी से मामले की जांच कर बिहपुर विधायक की सुरक्षा की दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

लेकिन इस मसले पर गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने चुप्पी साध ली है। जब उनसे मोबाइल के जरिए संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि थोड़ी देर में बात करते हैं। इसके बाद कॉल कट कर दिया और दोबारा न कॉल किया और न ही कॉल रिसीव किया।

हालांकि इस मामले में नवगछिया जदयू के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा है कि जिस तरह से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल पर आरोप लगाए गए हैं, वह निंदनीय है। इस मामले को लेकर रविवार को पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की जाएगी और विधायक गोपाल मंडल का पक्ष रखा जाएगा।

बिगड़े बोल से चर्चा में रहे हैं गोपालपुर विधायक
विधानसभा चुनाव जीत जाने के बाद इस बार सबसे पहले चर्चा में आए। अपने गांव में आर्केस्ट्रा में बालाओं के संग भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते दिखे। उसके बाद तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में कुलपति के विरोध का मामला सामने आया तो वे कुलपति के पक्ष में खुलकर आए।

कहने लगे कि कुलपति को मैंने यहां लाया है। इस प्रकरण में वे डॉक्टर योगेंद्र को नसीहत दे रहे थे। गोपाल मंडल के बिगड़े बोल के कारण उनकी चर्चा और परवान चढ़ी। उन्होंने यहां तक कह दिया कि नाथनगर चुनाव में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी की हार आलाकमान के कारण हुई।

छह जनवरी को ऑडियो हुआ था वायरल, गोपाल की बढ़ीं मुश्किलें
नए साल की शुरुआत के साथ ही गोपाल मंडल की मुसीबत बढ़ गई है। दरअसल, छह जनवरी को गोपाल मंडल और भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र का एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें गोपाल मंडल बिहपुर विधायक को गोपालपुर न आने की और गोपालपुर के भाजपाइयों की पैरवी न करने की बात कर रहे हैं।

गोपाल मंडल ने भूमिहार और बनिया बिरादरी को सबक सिखाने की भी बात कही थी। गोपाल मंडल ने बिहपुर विधायक से कहा था कि आप गोपालपुर में एक प्राइवेट भाजपा कार्यालय खोल लीजिए लेकिन नवगछिया के भाजपा कार्यालय में ना आएं। हालांकि वायरल ऑडियो के बाद विधायक गोपाल मंडल ने इस पर अपनी सफाई भी दी थी।

हालांकि इस दौरान भी उनकी जुबान फिसल गई थी और उन्होंने कहा था कि छह माह में नीतीश कुमार हटेंगे और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन अब जबकि मामला पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गया है तो गोपाल मंडल की बोलती बंद हो गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें