पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विक्रमशिला पुल से गंगा में कूदा जोड़ा:पुल पर मिली यामाहा की R15 बाइक, लड़के के परिजन साथ में लड़की होने से कर रहे इंकार, तलाश जारी

भागलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुल पर मिली यामाहा कंपनी की R15 बाइक जिसका नंबर BR 10Z 3509 है। - Dainik Bhaskar
पुल पर मिली यामाहा कंपनी की R15 बाइक जिसका नंबर BR 10Z 3509 है।

भागलपुर में विक्रमशिला सेतु से एक प्रेमी जोड़े के गंगा नदी में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। घटना नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र की है। पुल पर यामाहा कंपनी की R15 बाइक जिसका नंबर BR 10Z 3509 है, मिला है। घटनास्थल पर लड़के के परिजन पहुंच गए हैं। हालांकि उसके साथ किसी लड़की के होने की बात से इंकार कर रहे हैं।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार एक युगल जोड़ा बाइक से आया और पुल के पाया नम्बर 38 के पास अपनी बाइक खड़ी कर दी। बाइक खड़ी कर दोनों ने एक साथ नदी में छलांग लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही परबत्ता एवं जहान्वी चौक की टीओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने वहां बाइक को लावारिस हालत में पाया, जिसे जब्त कर लिया गया है।

कौन है युगल जोड़ा

पुल से छलांग लगाने वाला युवक घोघा थाना क्षेत्र के पन्नुचक शंकरपुर निवासी विजय यादव का 23 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार है। अंशु के साथ एक लड़की भी थी और उसने भी पुल से छलांग लगाई या नहीं, यह बात फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पा रही है।

क्या कहते हैं परिजन

सूचना मिलते ही अंशु के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। युवक के परिजनों ने बताया कि अंशु भागलपुर में रहकर पढ़ाई करता था। सचिवालय में नौकरी के लिए परीक्षा दिया था, जिसमें सफल नहीं हो पाया। असफलता की वजह से काफी डिप्रेशन में था। आज शनिवार की शाम में करीब पांच बजे अंशु अपनी बाइक से घर से निकला था।

लड़की के होने की बात से इंकार

अंशु के परिजनों ने उसके साथ किसी लड़की के होने की बात से इंकार किया है। उनका कहना है कि अंशु के साथ कोई लड़की नहीं थी। अंशु ने अकेले ही पुल से नदी में छलांग लगाया है।

पुलिस क्या कहती है

परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि युवक-युवती के छलांग लगाए जाने की बात सामने आ रही है, लेकिन कोई प्रत्यक्ष गवाह नहीं है। एक युवक के पुल से कूदने की बात स्पष्ट हुई है। युवक के परिजनों द्वारा उसके साथ युवती के नहीं होने की बात कही जा रही है। फिलहाल खोजबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser