बिहार में टिफिन बम ब्लास्ट, बच्चे की मौत:भागलपुर में 7 साल का मासूम दोस्तों के साथ खेल रहा था, टिफिन को देखा तो उठा लिया

भागलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भागलपुर के नाथनगर इलाके में बम ब्लास्ट हुआ है। इसमें एक 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना चंपानगर के मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार सुबह 11 बजे की है। जिले में बीते पांच दिनों में बम ब्लास्ट की यह तीसरी घटना है। 5 दिनों में बम ब्लास्ट में दो मासूम की मौत हो चुकी है। दरगाह घाट पर घटनास्थल के पास से 2 जिंदा बम भी बरामद किए गए हैं। पुलिस फिलहाल दोनों बम को डिफ्यूज करने में लगी है।

जानकारी के अनुसार चंपानगर के आनंद कुमार दास का 7 साल का बेटा अमृत घाट पर बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान उसे एक नया टिफिन दिखाई दिया। वो टिफिन के पास गया और उसे उठा लिया। उसमें बम था, जो हलचल होते ही फट गया।

ब्लास्ट के बाद बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। इसके बाद वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी। इलाके में फिलहाल अफरातफरी मची हुई है।

लगातार बम विस्फोट से लोगों में दहशत है।
लगातार बम विस्फोट से लोगों में दहशत है।

नाथनगर में ही 5 दिनों में फटा तीसरा बम
इससे पहले 9 दिसंबर को नाथनगर स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास झाड़ी में रखे बम के विस्फोट से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। 11 दिसंबर को मोमिनटोला में बम विस्फोट में तीन बच्चे घायल हुए थे। उन मामलों का अभी तक खुलासा नही हुआ है।

खबरें और भी हैं...