पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

NH 31 पर बाइक फिसली, 1 की मौत:भागलपुर में हुआ हादसा, बाइक पर कटिहार के 2, मधेपुरा का एक युवक था सवार; बचे दोनों की भी हालत गंभीर

भागलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पड़ी बाइक। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पड़ी बाइक।

भागलपुर-नवगछिया एनएच 31 स्थित बस स्टैण्ड के पास एक बाइक इस कदर फिसली कि उसपर बैठे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो की स्थिति गंभीर है। मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर तीन युवक सवार होकर नवगछिया से कुर्सेला की ओर जा रहे रहे थे। तभी तेज गति से जा रही बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और फिसल कर पलट गई।

स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को नवगछिया अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। अन्य दोनों घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मृतक और घायलों की पहचान उनके पास मौजूद आधार कार्ड से की गई। आधार कार्ड के मुताबिक मृतक कटिहार जिला के कुरसेला थाना क्षेत्र के कमला कहनी देवीपुर निवासी बिल्टू सहनी का 24 वर्षीय पुत्र कैलाश कुमार है। घायलों में कटिहार जिला के फलका थाना क्षेत्र के रुचिदेव सिमरिया निवासी मन्नू महाल्दार का पुत्र चेतू कुमार और मधेपुरा जिला के हरजोरा घाट निवासी सुखदेव शाह का पुत्र अखिलेश साह है। तीनों कहां और किस काम से आए थे, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser