पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:भागलपुर: जुए में गिरफ्तार हुए भाजपा नेताओं पर गिरी गाज, दीपक समेत तीन की छुट्टी

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्टेशन चाैक स्थित साईं हाेटल से जुआ खेलते गिरफ्तार हाेने वाले भाजपा व्यवसायिक मंच के जिला संयाेजक दीपक शर्मा, व्यापार प्रकाेष्ठ के सह संयाेजक मनीष बड़बड़िया (मोनू), प्रकाेष्ठ प्रवक्ता मनीष अग्रवाल काे जिलाध्यक्ष राेहित पांडेय ने निलंबित कर दिया है। मंगलवार को इसकी जानकारी जिला मीडिया प्रभारी इंदुभूषण झा ने विज्ञप्ति जारी कर दी है।

जिलाध्यक्ष ने कहा है कि जिला संयाेजक दीपक शर्मा काे बनाया था, इसलिए सबसे पहले साेमवार काे उन्हें निलंबित किया गया। अब उस कमेटी में काैन-काैन शामिल हैं, यह देखना हाेगा। तय किया है कि अब उनकी पूरी टीम काे ही सभी पदाें से हटा दिया जाए।

नए सिरे से व्यवसाय मंच के जिला संयाेजक व अन्य पदाधिकारियाें का चयन किया जाएगा। क्योंकि पार्टी में गलत छवि के कार्यकर्ताओं के लिए जगह नहीं है।। उधर, पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अचानक दीपक शर्मा पार्टी में आए और पदाधिकारी बना दिए गए। अब साेशल मीडिया पर विपक्ष छिछालेदर कर रहा है, ताे डैमेज कंट्राेल के लिए कार्रवाई की जा रही है।
पद के लिए व्यापारियों में लाॅबिंग शुरू
उधर, अब इस पद के लिए शहर के ही कुछ व्यापारियाें के बीच लाॅबिंग शुरू हाे गई है कि यह पद कैसे मिल जाए। चूंकि भाजपा में व्यवसाय मंच काफी महत्वपूर्ण पद माना जाता है। क्याेंकि अबतक जाे भी इस पद पर आए हैं, उनका बैकग्राउंड लंबे समय से पार्टी या स्वंयसेवक के रूप में रहा है। साथ ही संगठन के कामकाज काे लेकर अनुभव रहा है।

लेकिन इस बार जिसे यह पद दिया गया था, उनका इससे पहले कोई अनुभव नहीं था। व्यवसाय मंच में आज तक जाे अध्यक्ष बने वह पार्टी के कई बड़े कार्यक्रमों काे भी आयाेजित कराया। इसमें प्रदीप जैन, लालू शर्मा, शिवकुमार कड़ेल समेत कई ऐसे कार्यकर्ता रहे, जिन्हाेंने संगठन के निचले पायदान से अपनी पारी शुरू की और महत्वपूर्ण पदाें तक पहुंचे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें