भागलपुर में घर के टॉयलेट से गांजा जब्त:औद्योगिक थाना इलाके के घर में बना था दो टॉयलेट, एक इस्तेमाल के लिए, दूसरा बंद रहता; इसमें ही मिला 50 किलो गांजा

भागलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बोरे में रखा 50 किलो गांजा बरामद। - Dainik Bhaskar
बोरे में रखा 50 किलो गांजा बरामद।

भागलपुर में इन दिनों गांजा और स्मैक की खरीद-बिक्री काफी बढ़ गयी है। इसको लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में औद्योगिक थाना जीरोमाइल की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सबौर प्रखंड के फतेहपुर गांव से 50 किलो गांजा बरामद किया।

इस बाबत थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मोहम्मद मामूद के पुत्र मोहम्मद ओवैस ने अपने घर के पीछे बने शौचालय में गांजा रखा है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और इलाके की घेराबंदी करते हुए छापेमारी की। छापेमारी के दौरान शौचालय से 50 किलो गांजा को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि वहां पर दो शौचालय थे, जिसमें एक का यूज किया जा रहा था और दूसरा बंद पड़ा था। उक्त गांजे की बाजार कीमत करीब पांच लाख बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि गांव के ही रहने वाले ओवैस उर्फ उकनी जो जीरोमाइल थाना कांड संख्या 33/18 में फरार चल रहा है, उसकी संलिप्तता है। मोहम्मद मुमताज का पुत्र मोदरसी भी इसमें शामिल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ये तीनों मिलकर गांजा का अवैध रूप से कारोबार कर रहे हैं। फिलहाल अभियुक्त मौके से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...