पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मां नहीं बन सकती थी पत्नी तो मार डाला:भागलपुर में हैवान पति ने पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या; भाभी के साथ नाजायज संबंध का आरोप

भागलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

भागलपुर में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी की इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी, क्योंकि वह मां नहीं बन सकती थी। विवाहिता के परिजनों ने पति पर भाभी के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया है। घटना कहलगांव थाना क्षेत्र के हनुमान कॉलोनी की है। मृतक की पहचान राकेश शर्मा की पत्नी शीला देवी (25 साल) के रूप में की गई है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति राकेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के सम्बन्ध में मृतका के भाई सिंटू शर्मा ने बताया कि काजीपुरा निवासी रामप्रवेश शर्मा की 25 वर्षीय पुत्री शीला की शादी 2015 में हनुमान कॉलोनी निवासी यमुना शर्मा के पुत्र राकेश शर्मा के साथ हुई थी। उसकी बहन शीला मां नहीं बन पा रही थी। इसके कारण शीला के पति राकेश शर्मा अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। शीला को राकेश लगातार प्रताड़ित कर रहा था।
भाभी के साथ नाजायज संबंध का आरोप
मृतका के भाई सिंटू शर्मा ने अपने बहनोई राकेश शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका अपनी भाभी के साथ नाजायज सम्बन्ध हैं | इसी कारण शीला मां नहीं बन पा रही थी। राकेश इसलिए उसे मां नहीं बनने का आरोप लगाकर मारपीट करता था। मृतका के भाई सिंटू शर्मा ने बताया कि शादी के एक साल के बाद से ही उसकी बहन शीला के साथ उसका पति राकेश उसे बांझ कह कर प्रताड़ित करने लगा । उसके साथ हमेशा मारपीट करता था। इस बात को लेकर सामाजिक स्तर पर पंचायत भी किया गया था, लेकिन प्रताड़ना का दौर लगातार जारी रहा।
शीला की गला घोंट कर हत्या कर दी
शनिवार देर रात राकेश ने शीला की गला दबाकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों के द्वारा ने परिजनों को सूचना मिली। सूचना मिलते ही परिजनों ने घटना की सुचना स्थानीय पुलिस को दी |क्या कहती है पुलिस – घटना के सम्बन्ध में कहलगांव थानाध्यक्ष श्रीकांत भारती ने बताया कि मृतका के मायके वालों के द्वारा घटना की सूचना मिली। सुचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दहेज़ उत्पीड़न का है | दहेज की मांग पूर्व से ही लगातार की जा रही थी। इस वजह से मृतका के साथ उसका पति मारपीट करता था | फिलहाल गला घोंट कर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है |

खबरें और भी हैं...